Share:
स्कोडा ने जाहिर की कोडियाक एसयूवी की लांच डेट
स्कोडा ने जाहिर की कोडियाक एसयूवी की लांच डेट

स्कोडा ने हाल ही में भारतीय बाजार में ऑक्टाविया आरएस लांच किया है। अब जल्द ही चेट ऑटोमेकर स्कोडा एक और उत्पाद लांच करने वाली है। इस बार कंपनी AK कंप्लीट एसयूवी लांच करने जा रही है।

खबरों के अनुसार, स्कोडा द्वारा 4 अक्टूबर 2017 को भारत में कोडियाक, एसयूवी लांच किया जाएगा। बताते चलें कि कोडियाक भारत में स्कोडा की पहली कंप्लीट एसयूवी कार होगी। यह एसयूवी फॉक्सवैगन ग्रुप की लचीली एमयूबी प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी।

इस प्लेटफॉर्म के जरिए कोडियाक और भी शानदार हो जाएगा। कोडियाक के फ्रंट प्रोफाइल में सकोडा ने अपना सिग्नेचर स्टाइल ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और एलईडी डेयरी टाइम रनिंग लाइट को ऐड किया है। साइड प्रोफाइल को एक प्रमुख आर्म लाइन मिलती है।

इसके टेल लैंप को एकीकृत किया गया है। गाड़ी के पावर पर नजर डालें तो 2 लीटर टीडीआी इंजन के साथ 143 बीएचपी पावर पर 320 एनएम का टॉर्क जेनेरेट करेगी। खबरों के अनुसार, लांचिंग के दौरान पेट्रोल वेरिएंट को पेश नहीं किया जाएगा।

बता दें कि ओक्टेविया और फॉक्सवैगन की टिगुआन भी एक ही डीजल इंजन का इस्तेमाल करते हैं। इस एसयूवी को ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम भी दिया गया। अंदर से कोडियाक एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस होगी।

इसकी कीमत एक्स शोरुम के हिसाब 27 लाख से 32 लाख रुपए तक हो सकती है। स्कोडा की कोडियाक मार्केट में पहले से उपस्थित टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर को टक्कर दे सकती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -