Share:
ऑफिस में सबसे अलग और स्टाइलिश दिखने के लिए कैरी करें ये ड्रेस
ऑफिस में सबसे अलग और स्टाइलिश दिखने के लिए कैरी करें ये ड्रेस

अक्सर कहा जाता है कि 'फर्स्ट इम्प्रेसन इज द लास्ट इम्प्रेसन'..और खासकर लड़कियों के लिए तो ये बात बहुत ही मायने रखती है क्योकि वह चाहती है कि वह जंहा भी जाये सिर्फ उनके ही लुक की तारीफ हो. फिर चाहे पार्टी, शादी हो, या फिर ऑफिस हो, लडकियां हर जगह स्टाइल के मामले में सबसे आगे रहना चाहती है.

लेकिन हम में से बहुत से लोगों को हर रोज ऑफिस में क्या पहने इस समस्या का बहुत सामना करना पड़ता है. खासकर महिलाओं को तो कुछ ज्यादा ही इस समस्या का सामना करना पड़ता है. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योकि आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसी ड्रेस के बारे में जिन्हें पहनने के बाद आप ऑफिस में सबसे स्टाइलिश और डिफरेंट अंदाज़ में नजर आएंगी.

बताना चाहेंगे कि आपकी ड्रेस आपकी जॉब प्रोफाइल के अनुसार होना चाहिए अगर आपका ऑफिस में सिटींग वर्क है तो सेमी फॉर्मल बेहतर रहेगा और अगर दिन भर लोगो से मिलना जुलना पड़ता है तो फॉर्मल डालना चाहिए. इसके अलावा शॉप फ्लोर पर काम करने वालों को सेमी कैज़ुअल या कैज़ुअल बेहतर रहेगा.

सबसे जरुरी बात यह है कि आप कपडे मौसम के अनुसार पहने. साथ ही आप ड्रेस का कलर सोबर और शालीन होना चाहिए, ज्यादातर हल्के रंग पहने, अगर आपको गहरे रंग पसंद है तो आप चमक वाले कपड़ो से दूर रहे. स्पोर्टी लुक के लिए कढ़ाई वाले ट्रैक सूट, वेलवेट टिरैक पैंट्स, संदेश लिखे टॉप पहन सकती हैं.

इसके अलावा धारीदार कपड़े हमेशा फैशन में बने रहते हैं, खास बात यह है कि इस तरह की ड्रेस आपको बोल्ड और आकर्षक लुक देती है, आप चाहे तो खड़ी लाइनों वाले धारीदार कपड़े पहनें, इसमें आप सबसे अलग और स्टाइलिश नजर आएँगी.

ये भी पढ़े

शानदार लुक पाने के लिए परफेक्ट हैं ड्रेप कुर्तियां

अट्रैक्टिव ब्लाउज के डिजाइंस से निखारे अपनी खूबसूरती

जानिए क्या है बड़ी उम्र का पार्टनर होने के फायदे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -