अगर घर में लगा है ये पौधा तो नहीं होगा बुरी नजर और काले जादू का असर
अगर घर में लगा है ये पौधा तो नहीं होगा बुरी नजर और काले जादू का असर
Share:

काले जादू और बुरी नजर के बारे में ऐसा कहा जाता है कि ये जिसको भी लग जाए उसका जीवन दूभर हो जाता है। जी हाँ, वहीँ जिसके घर पर काले जादू का साया हो जाता है उसके घर में तमाम परिशानियों का बसेरा होने लगता है। केवल यही नहीं बल्कि हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा होने लगता है जो सभी को हैरान कर देता है। इस समय शुभ की बात तो छोड़िए अशुभ ही अशुभ चीजें आपके आसपास होने लगती हैं। घर में व्यक्ति बीमार होने लगते हैं, मौत होने लगती है। हालाँकि कुछ तांत्रिक क्रियाएं हैं जिनकी मदद से काले जादू और बुरी नजर पर काबू पाया जा सकता है। लेकिन इसके लिए पहली शर्त ये होती है कि आपको इन क्रियाओं पर विश्वास करना होता है तभी जाकर ये चीजें असर करती हैं।

वैसे काला जादू हो या फिर किसी भी तरह की परेशानी हर समस्या से निपटने का एक रामबाण उपाय है 'आक का पौधा'। जी हाँ, सुनकर आपको हैरानी होगी लेकिन यह सच है। जी दरअसल सफेद आक के पौधा को घर में रखने से बहुत सारी नकारात्मक शक्तियों पर काबू पाया जा सकता है। कहा जाता है इस फूल का इस्तेमाल तांत्रिक कई तंत्र-मंत्र की क्रियाओं में करते हैं। ऐसे में यह पौधा काले जादू को पूरी तरह खत्म कर सकता है।

जी हाँ और तंत्र शास्त्र के अनुसार आक के इस पौधे से गणेश जी की प्रतिमा बनवाकर, उसका विधि-विधान से पूजन करना चाहिए। अगर आप ऐसे करने हैं तो इससे यह बहुत जल्द असर दिखाता है। जी हाँ और इसके अलावा गणेश जी की प्रतिमा रखने से उसका बुरा प्रभाव नहीं पड़ता।

भोले के भक्तों को करना चाहिए नंदी गायत्री मंत्र का पाठ, होते हैं बेहतरीन लाभ

10 मई से वक्री होने जा रहे है बुध, जानिए किस राशि पर पड़ेगा कैसा असर

झूठ बोलने में माहिर होते हैं इन 3 राशियों के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -