उत्तराखंड में आये सैलाब को फिल्माएंगे विद्या के 'वो'...

वर्ष 2013 में उत्तराखंड में आई भयंकर प्राकृतिक त्रासदी के बारे में तो आप जानते ही है की किस प्रकार से प्रकृति के इस खौफनाक खेल ने कईयों की जाने लील ली व आज भी उसका दर्द इस त्रासदी से बचे लोगो के मन में मौजूद है. अब चार साल के बाद इस त्रासदी पर फिल्म बनाने का जिम्मा उठाया है बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर व विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने. जी हां, खबरों के मुताबिक पता चला है की विद्या के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर जो के इस त्रासदी पर जल्द ही एक फिल्म का निर्माण करना चाहते है.

अपनी इस फिल्म में वह राजस्थान के एक शख़्स है विजेंद्र सिंह राठौड़ जो के अपनी पत्नी से इस त्रासदी से बिछड़ चुके थे लेकिन वह हिम्मत नहीं हारते है व आखिरकार अपनी पत्नी को खोज ही लेते है. बता दे कि, विजेंद्र सिंह राठौड़ को सिद्धार्थ की इस फिल्म में बतौर हीरोइज़्म के रूप में दिखाया जाएगा. 45 साल के विजेंद्र अलवर में रहने वाले साधारण पारिवारिक शख़्स हैं, जो 2013 में चार धाम यात्रा के लिए निकले थे. उनकी बस जब उत्तराखंड पहुंची तो बाढ़ में फंस गयी.

विजेंद्र की पत्नी लीला साथ में थीं, जो इस दैवीय आपदा के दौरान बिछड़ गयीं. काफ़ी खोजबीन के बाद जब लीला नहीं मिलीं, तो अथॉरिटीज़ ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सबने उम्मीदें छोड़ दीं, मगर विजेंद्र ने ना उम्मीद छोड़ी और ना हौसला. सब छोड़-छाड़कर पत्नी की खोज में निकल पड़े. डेढ़ साल तक विजेंद्र ने पत्नी की तलाश में लगभग 1000 गावों छान मारे. फिर अंत में उन्हें काफी मशक्क्त के बाद अपनी खोई हुई पत्नी मिल जाती है. 

ब्लू बिकिनी के बाद मान्यता की रेड बिकिनी वाली फोटो हुई वायरल

कृष्णा की पार्टनर भारती अब कपिल की टीम में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -