Share:
कभी श्वेता के सामने बच्चा था यह स्टार, अब देखकर खुद रह गईं शॉक्ड
कभी श्वेता के सामने बच्चा था यह स्टार, अब देखकर खुद रह गईं शॉक्ड

टीवी के शो मेरे डैड की दुल्हन को इन दिनों दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. ऐसे में शो में नजर आने वाली स्टार श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने को-स्टार फहमान खान संग अभी की और बीते जमाने की लुक वाली एक तस्वीर शेयर कर दी है. आप देख सकते हैं, हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर कर फहमान में आए बदलाव दिखाए हैं. इस दौरान सबसे अधिक मजेदार बात यह है कि, ''श्वेता द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में फहमान की बचपन और अभी की फोटो शामिल है, जिसमें 16 साल का फर्क है.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

जी हाँ, इससे आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि श्वेता तिवारी के को-स्टार फहमान खान उनसे कितने छोटे हैं लेकिन श्वेता को देखें तो उनमें बदलाव नहीं दिखाई दे रहे हैं वह वैसी ही हैं जैसी पहले थीं. इस फोटो को शेयर कर श्वेता ने लिखा है, ''वक्त कैसे निकल जाता है, पता ही नहीं चलता. 2004 में इससे मिली थी. और उसके बाद अब 2020 !.'' आपको बता दें कि श्वेता के साथ फहमान की यह फोटो 2004 की है और इसमें फहमान श्वेता के सामने एक बच्चे नजर आ रहे हैं.

वहीं अगली तस्वीर अभी की है जिसमे दोनों हम उम्र नजर आएंगे. इस दौरान श्वेता के चेहरे और फिजीक पर वक्त का कोई निशान नजर नहीं आ रहा है इससे यह कहा जा सकता है कि श्वेता पर उम्र का कोई असर नहीं हो रहा है. आप सभी को बता दें फहमान खान इन दिनों सोनी के हिट सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रहे हैं और इसमें वे रणदीप नाम का किरदार प्ले कर रहे हैं. वहीं इससे पहले फहमान ये वादा रहा, कुंडली भाग्य और 'क्या कसूर है अमाला का' सीरियल में दिखाई दे चुके हैं.

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

BB13: आरती सिंह के बाल कटवाने और मिर्च खाने के बाद भी हाथ लगी थी हार इसे परेशान हुई ये अभिनेत्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : दयाबेन अपनी बेटी संग आई नजर, फैंस को शो में वापस लौटने की जगी उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -