Share:
फडणवीस से मिले श्रद्धा के पिता, कही ये बड़ी बात
फडणवीस से मिले श्रद्धा के पिता, कही ये बड़ी बात

मुंबई: पिछले लंबे वक़्त से ख़बरों में बने श्रद्धा हत्याकांड मामले में पुलिस अभी भी पूरी तरह सबूत नहीं जुटा पाई है। इस बीच श्रद्धा वॉल्कर के पिता विकास वॉल्कर ने बीजेपी नेता किरीत सुमैया के साथ महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडनवीस से मुलाकात की है। तत्पश्चात, अब वे मराठी पत्रकार संघ पहुंचे हैं जहां दोपहर एक बजे वे मीडिया को संबोधित करेंगे।

वही बात यदि केस में अपडेट की करें तो हत्याकांड के अपराधी आफताब की न्यायिक हिरासत को साकेत अदालत ने शुक्रवार को 14 दिन के लिए और बढ़ा दिया है। वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उसकी अदालत में पेशी हुई। इस के चलते महरौली थाना पुलिस के जांच अफसर भी कोर्ट रूम में उपस्थित रहे। अदालत में पुलिस ने बताया गया कि श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की तहकीकात चल रही है तथा अपराधी की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया जाए। तत्पश्चात, साकेत अदालत ने अपराधी आफताब की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दी है। इससे पहले आफताब 13 दिन से तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में था, जहां से उसे पॉलीग्राफ और नारको टेस्ट के लिए ले जाया गया था। इस केस में अभी भी दिल्ली पुलिस डीएनए और FSL रिपोर्ट की सभी रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है।

आफताब पॉलीग्राफ के पश्चात् नार्को टेस्ट का भी सामना कर चुका है। उसने नार्को टेस्ट में भी हत्या की बात कबूल कर ली है। नार्को टेस्ट के चलते आफताब से जब पूछा गया कि श्रद्धा का फोन कहां है तो आफताब ने जवाब दिया कि श्रद्धा का फोन उसने कहीं फेंक दिया था। आफताब ने यह माना है कि उसने गुस्से में आकर श्रद्धा का क़त्ल किया था।

'कार्ड डालो और सोने के सिक्के निकालो..', भारत में खुला पहला गोल्ड ATM

जल्द जारी होगी बिहार 10वीं-12वीं परीक्षा की डेटशीट, ऐसे करें डाउनलोड

क्या है 'पकड़ौआ' या पकड़वा विवाह? बिहार में है काफी चलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -