Shopclues संस्थापक संदीप ने बीवी पर अफेयर चलाने का लगाया आरोप
Shopclues संस्थापक संदीप ने बीवी पर अफेयर चलाने का लगाया आरोप
Share:

शॉपक्‍लूज के संस्थापक संदीप अग्रवाल ने सोमवार को अपनी पत्नी राधिका अग्रवाल और सह-संस्थापक संजय सेठी पर बिज़नेस कार्य को लेकर आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि ऑनलाइन मार्केट स्पेस तैयार करने में उनकी भूमिका को कमतर किया है.

अग्रवाल के अनुसार, उन्होंने इस महीने के शुरुआत में दिल्ली कोर्ट में उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है. बता दे कि संदीप अग्रवाल ने वर्ष 2011 में शॉपक्‍लूज की नीव रखी थी. वर्त्तमान में शॉपक्‍लूज की चीफ बिजनेस ऑफिसर राधिका अग्रवाल है और संजय सेठी दूसरे को फाउंडर और सीईओ है. इतना ही नहीं संदीप ने धोखे से उनके वोटिंग राइट्स पर कब्ज़ा करने का आरोप भी लगाया है, संदीप अग्रवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट में अपनी पत्‍नी पर उनको कंपनी से बेदखल करने के साथ सह संस्थापक के साथ अफेयर चलाने का आरोप लगाया था. किन्तु यह पोस्ट डिलीट कर दिया गया था.

फेसबुक पोस्ट में संदीप ने लिखा था, जब लोग खुद को सह-संस्थापक कहने लगते हैं और कंपनी के निर्माण, उसके इतिहास, विजन के बारे में झूठ बोलना शुरू करते हैं, तब यह साबित करते है कि वह कितने नॉन प्रोफेशनल है. इसके साथ ही संदीप ने राधिका के शैक्षणिक प्रमाणता और योग्यता पर सवाल खड़ा किया. बाद में संदीप ने फेसबुक पोस्ट के लिए माफ़ी मांगी और कहा वह अपने प्रत्‍येक शब्‍द पर अडिग हैं. उन्‍हें सार्वजनिक जगह पर भावनात्‍मक गुस्‍सा निकालने के लिए खेद है. उन्‍होंने अपनी जिंदगी के प्‍यार शॉपक्‍लूज को गंवा दिया. वह अपने बच्‍चों को भी नहीं देख पा रहे हैं और इससे वे भावुक हो गए.

ये भी पढ़े 

LeEco Le 1s पर मिल रहा है 3400 रुपए का डिस्काउंट

Online कपडे खरीदने से पहले कर सकते है ट्राई, ट्रायल के लिए इस App का कर सकते है इस्तेमाल

ऑनलाइन खरीदारी में पेमेंट के टाइम ग्राहक क्यों "पलट "जाते है?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -