Shooting King गेम में है असली shooting का मजा !
Shooting King गेम  में है असली shooting का मजा !
Share:

क्या आपको पसंद है शूटिंग गेम या फिर क्या अपने बबल शूट करने के अलावा और कोई बढ़िया शूटिंग गेम नहीं खेला है तो आप सही जगह पर है. mobirix स्पोर्ट्स के द्वारा एंड्राइड पर एक बेहतरीन शूटिंग गेम बने है जिसके माध्यम से आप को हर एक लेवल पर शूटिंग कर ने का क्रेज़ बढ़ता चला जायेगा. इस गेम का नाम है Shooting King इस गेम का यूजर इंटरफ़ेस बेहद ही सिंपल है.

लेकिन जो सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाली बात है वो है इसके बेहतरीन स्टेजेस. किसी स्टेजेस में आपको पैराशूट के साथ हवा में लटकते हुए बॉक्सेस भी मिलेंगे. जिन्हे शूट करके आप बोनस स्कोर ले पायेगे.अब बात करते है.

ओवरऑल रेटिंग की तो इस स्मार्टफोन गेम  की ओवरऑल रेटिंग है. 4.5 है जो ज्यादा भी बेकार नहीं है. हालही में लांच हुए इस गेम को अभी तक 4500 से भी ज्यादा लोगो ने इनस्टॉल किया है.

अगर आप शूटिंग गेम के दीवाने है वो भी एडवेंचर के साथ तो इस गेम को इनस्टॉल कर सकते है. Shooting King गेम को एक बार खेल करके देखे एव कमेंट में बताये आपका अनुभव केसा रहा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Walking Dead: Road to Survival के लिए तैयार है !

इस तारीख से Pixal को google support नहीं मिलेगा!

सोनी के इन स्मार्टफोन में लेटेस्ट एंड्राइड वर्जन !

नये Google Pixel स्मार्टफोन में हो सकता है एक टेबलेट !

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -