Share:
इंदौर के पास एक गांव में होगी अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग
इंदौर के पास एक गांव में होगी अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी के साथ फिल्म पैडमैन की शूटिंग का श्री गणेश कर दिया है. हम आपको बता दे की यह फिल्म अक्षय की पत्नी ट्विंकल प्रोड्यूस कर रही है और बतौर प्रोड्यूसर यह उनकी पहली फिल्म होगी. 

यह फिल्म तमिलनाडु के एक ऐसे व्यक्ति के जीवन पर आधारित जो महिलाओ के सम्मान में हमेशा कुछ न कुछ करता रहता है और उन्हें नेपकिन और पैड सस्ते दामो पर उपलब्ध कराता है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय और ट्विंकल ने बताया की पिछले तीन सालो से हम पैडमैन यानी मुरुगननथम से फिल्म के अधिकार लेने के लिए उनके पीछे दौड़ रहे है. बड़ी मुश्किल से लंदन में वे ट्विंकल से मिले उस दौरान उन्होंने पूछा की ये लड़की मुझे क्यों ढूंढ रही है. तब उन्हें बताया गया की वे राजेश खन्ना की बेटी है और उनसे उनकी लाइफ पर फिल्म बनाने के लिए अधिकार लेने आयी है 

यह सुनकर मुरुगननथम का कहना था की अक्षय कुमार भी एक बार मेरे पास आये थे. तब ट्विंकल ने हसकर जबाब दिया जी अक्षय मेरे पति है. फिर बाद में उन्हें अधिकार दे दिया गया. और हाल ही में अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. 

हम आपको यह भी जानकारी दे दे की इस फिल्म की शूटिंग इंदौर के पास एक गांव में होगी. जहाँ अक्षय के साथ ट्विंकल, राधिका आप्टे ,सोनम कपूर भी मौजूद रहेगी.  

नाम शबाना का सांग ज़िंदा रिलीज, दिखा तापसी का धमाकेदार एक्शन

बीबर के साथ लाइव परफॉमेंस देंगी सोनाक्षी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -