Share:
कन्हैया को गोली मारो और ले जाओ 11 लाख,16 लाख का इनामी हुआ कन्हैया
कन्हैया को गोली मारो और ले जाओ 11 लाख,16 लाख का इनामी हुआ कन्हैया

नई दिल्ली : JNU छात्र संघ के अध्यक्ष के खिलाफ लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक नेता ने कन्हैया की जीभ काटने वाले को 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा के बाद पूर्वांचल सेना ने एक और घोषणा की है. घोषणा के अनुसार जो भी शख्स देश द्रोह के आरोपी कन्हैया को गोली मारेगा उसे 11 लाख का इनाम दिया जाएगा. यानि अब अगर कोई कन्हैया की जुबान काट कर उसे गोली मार देता है तो उसे कुल 16 लाख रूपए मिलेंगे.

गौरतलब है कि JNU में देश विरोधी कार्यक्रम करने के आरोपी JNU अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने जमानत मिलने के बाद PM मोदी और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर जहर उगला. उसके भाषण से नाराज भारतीय जनता युवा मोर्चा के बदायूं जिलाध्यक्ष कुलदीप वार्ष्णेय ने कन्हैया की जीभ काटने वाले को 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है.हालांकि इस घोषणा के बाद कुलदीप वार्ष्णेय को भाजपा से 5 साल के लिए निलंबित कर दिया गया है. 

भारतीय जनता युवा मोर्चा के बदायूं जिलाध्यक्ष कुलदीप वार्ष्णेय ने कन्हैया कुमार के भाषण से नाराजगी जाहिर करते हुए कन्हैया की जीभ काटकर लाने वाले को 5 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि देशविरोधी और आतंकवादी अफजल गुरु का साथ देने के नारे के बाद कन्हैया हर किसी पर निशाना साध रहा है. 

गौरतलब है कि 6 महीने की सशर्त अंतरिम जमानत पर रिहा हुए कन्हैया ने JNU में सार्वजनिक भाषण और मीडिया पर इंटरव्यू में PM मोदी, BJP सरकार, RSS और ABVP कन्हैया के खिलाफ जमकर जहर उगला था..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -