इंदौर में सामने आया लव जिहाद का चौंकाने वाला मामला, 'अमान' ने पहचान छिपाकर हिंदू लड़की के साथ जबरन बनाए संबंध और...
इंदौर में सामने आया लव जिहाद का चौंकाने वाला मामला, 'अमान' ने पहचान छिपाकर हिंदू लड़की के साथ जबरन बनाए संबंध और...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से लव जिहाद का नया मामला सामने आया है, जहाँ अमान नाम के युवक ने हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया तथा जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। शादी की बात करने पर उसने धर्म परिवर्तन की शर्त रख दी, तत्पश्चात, लड़की ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित हिंदू लड़की की आयु 21 वर्ष है तथा वो एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये मामला इंदौर के तुकोगंज थाना इलाके का है, जहाँ बुधवार (10 अप्रैल 2024) को इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाली 21 वर्षीय हिंदू लड़की ने शिकायत दी, कि उसे अमान नाम के मुस्लिम युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए तथा अब वो धर्मपरिवर्तन का दबाव डाल रहा है। उसने शुरु में अपनी पहचान भी छिपाई थी। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अमान ने अपनी पहचान छिपाकर हिंदू पहचान के साथ लड़की को प्रेम जाल में फंसाया था। उसने स्वयं को पहले हिंदू बताया था, मगर जब वर्ष 2022 में लड़की को उसकी असलियत का पता चला तो उसने उससे दूरी बना ली थी।

तुकोगंज थाना प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि आरोपित युवक अमान शिवशक्ति नगर का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि लड़की ने अमान पुत्र कलीम जाठू के विरुद्ध शिकायत की है। लड़की इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है। लगभग ढाई वर्ष पूर्व अमान से परिचय हुआ था। 2022 में उसके बारे में जानकारी प्राप्त हुई तो लड़की ने दूरी बनाई। इसी साल वैलेंटाइन डे पर अमान घर आया तथा कहा कि वह शादी करना चाहता है। उसने धर्म परिवर्तन की शर्त रखी तथा कहा कि उसे धर्म बदलना पड़ेगा। लड़की के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए तथा धमकाया। जान से मारने की धमकी भी दी। बुधवार (10 अप्रैल 2024) को युवती ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों की मदद ली और थाने पहुंची। देर रात पुलिस ने अमान के खिलाफ धमकी, दुष्कर्म और मप्र धार्मिक स्वतंत्रता अधिनिमय के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने बृहस्पतिवार (11 अप्रैल 2024) को अमान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

'लालू यादव ने मुस्लिमों का हक मारा..', RJD के 8 उम्मीदवार यादव, मुसलमान केवल 2, अशफाक करीम ने छोड़ी पार्टी

PM मोदी ने कहा- 'फर्जी शिवसेना' तो भड़के उद्धव ठाकरे, बोले- 'अपकी डिग्री की तरह नहीं है फेक'

पाकिस्तान सरकार ने ऐतिहासिक हिन्दू मंदिर को किया ध्वस्त, अब वहां बना रही शॉपिंग मॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -