अपने मंत्रियों को इस्तीफे के निर्देश दे सकती है शिवसेना
अपने मंत्रियों को इस्तीफे के निर्देश दे सकती है शिवसेना
Share:

मुंबई : पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम को लेकर विवाद और भी बढ़ गया है। अब शिवसेना नेतृत्व, महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में शिवसेना की ओर से मंत्री बने नेताओं को इस्तीफा देने के निर्देश दे सकती हैं, जिसके बाद संभावना जताई जा रही है कि शिवसेना के नेता मंत्रालय से इस्तीफा दे सकते हैं। इस मामले में यह बात सामने आ रही है कि सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही फैंके जाने के मामले में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसैनिकों को कड़ी फटकार लगाई थी

जिसके बाद शिवसेना सरकार में मंत्री पद पर पदस्थ अपने नेताओं से इस्तीफा देने के लिए कह सकती हैं। हाल ही में यह बात एक अंग्रेजी समाचार पत्र के हवाले से सामने आई जिसमें कहा गया कि उद्धव ठाकरे जल्द ही शिवसेना कोटे से मंत्रियों को इस्तीफा देने के निर्देश दे सकते हैं। यह कहा गया है कि पार्टी को भाजपा के रवैये से सावधान रहना चाहिए और सरकार में नहीं रहना चाहिए।

शिवसेना के नेताओं ने कहा कि भाजपा की नीति पाकिस्तान को लेकर कांग्रेस जैसी ही हो गई है। समाचार पत्र द्वारा शिवसेना के नेताओं के हवाले से कहा गया कि शिवसेना की सबसे बड़ी परेशानी महाराष्ट्र में भाजपा की लोकप्रियता बढ़ना है। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में होने वाले नगरीय निकाय चुनावों में भी शिवसेना अकेले ही चुनाव लड़ने की तैयारी में है। शिवसैनिक इस बात से नाराज़ हैं कि आखिर सरकार ने इस कार्यक्रम के लिए सुरक्षा क्यों उपलब्ध करवाई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -