पोस्टर में अमित शाह को शिवसेना ने बताया गब्बर, हाथ में थमाई गन
पोस्टर में अमित शाह को शिवसेना ने बताया गब्बर, हाथ में थमाई गन
Share:

मुंबई : शिवसेना ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का एक बार फिर से मजाक उड़ाया है। पर इस बार अपने मुखपत्र सामना के जरिए नहीं बल्कि इस बार शिवसेना ने पोस्टर वॉर छेड़ी है। मंगलवार को शिवसेना ने शाह के मजाक उड़ाते हुए पोस्टरों को जगह-जगह चिपका दिया। इसके साथ ही मुंबई के शहर इकाई के प्रमुख आशीष सेलार का दक्षिणी मुंबई में पुतला फूंका।

इस मामले में कड़ा तेवर दिखाते हुए बीजेपी ने भी शिवसेना को चेतावनी दी है कि यदि पार्टी नेतृत्व अपने कार्यकर्ताओं पर लगाम लगाने में विफल है तो बीजेपी उन्हें माकूल जवाब देने में सक्षम है। इन पोस्टरों में शाह और बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता माधव भंडारी फिल्म शोले के किरदारों के पोशाक में है। कुछ दिनों पहले सेलार ने शिवसेना को पुतला दहन करने के मामले में चेताया था।

बीजेपी के प्रकाशन मनोगत में हाल ही में भंडारी ने एक लेख लिखा था और शिवसेना से साफ शब्दों में कहा था कि उन्हें अगर बीजेपी से ज्यादा परेशानी है, तो वो अपना अलग रास्ता चुन लें। निजाम के बाप से तलाक कब ले रहे हो राउत शीर्षक से प्रकाशित लेख में भंडारी ने शोले के हास्य किरदार असरानी की तुलना उद्धव ठाकरे से की थी।

ये पोस्टर उसी की प्रतिक्रिया है। राज्य बीजेपी के सचिव और विधान पार्षद सुजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में शिवसेना कार्यकर्ताओं के लगातार उकसावे के बावजूद बीजेपी शांत है। अगर कोई इसका दूसरा अर्थ निकाल रहा है तो उन्हें स्पष्ट रूप से यह समझना चाहिए कि बीजेपी माकूल जवाब देने के लिए सक्षम है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -