राम मंदिर पर संजय राउत का बड़ा बयान, कहा - हमारे लिए मोदी जी और योगी जी ही सुप्रीम कोर्ट

राम मंदिर पर संजय राउत का बड़ा बयान, कहा - हमारे लिए मोदी जी और योगी जी ही सुप्रीम कोर्ट

लखनऊ: शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे की 16 जून को होने वाली अयोध्या यात्रा से पहले शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. संजय राउत ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा क़ि, 'इस बार राम मंदिर निर्माण से कोई नहीं रोक पाएगा. हमारे लिए तो मोदी जी, योगी जी और जनता ही सर्वोच्च न्यायालय है.

उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर इस बार राम मंदिर बनवा देंगे. ये कोई क्रेडिट की जंग नहीं है. मंदिर निर्माण का फैसला जनता का है. कानून चलता रहेगा, किन्तु श्री राम के लिए कौन सा कानून?' राउत ने कहा है कि, योगी जी की सबसे अधिक आस्था राम मंदिर में है. हम योगी और मोदी जी के नेतृत्व में राम मंदिर का निर्माण करेंगे, कानून अपनी जगह पर है, अदालत को हम मानते है. किन्तु अब फैसले की घड़ी आ गई है. 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, 'मैं योगी जी का आशीर्वाद लेने आया हूं. वह यूपी के सीएम बाद में हैं पहले एक साधु है.' संजय राउत ने शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर कहा है कि वह भी सीएम योगी का आशीर्वाद लेंगे. आपको बता दें कि 16 जून को उद्धव ठाकरे अयोध्या आएंगे.

जी-7 समिट में विशेष अतिथि के तौर पर शामिल होंगे पीएम मोदी

देर रात अचानक फिर बिगड़ी मुलायम सिंह यादव की तबियत, मेदांता में भर्ती

SCO समिट को लेकर बोला चीन, कहा- किसी देश को निशाना बनाना नहीं इस बैठक का लक्ष्य