न तो स्कूलों में बच्चे जाते हैं और न सड़कों पर वाहन चलते हैं
न तो स्कूलों में बच्चे जाते हैं और न सड़कों पर वाहन चलते हैं
Share:

भदोही/उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश में विकास नहीं है। यहां पर न तो स्कूली बच्चे स्कूलों में जा पाते हैं और न ही लोग सड़कों पर अपने वाहन चला पाते हैं हालात बहुत खराब हैं। यह बात कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट शीला दीक्षित ने कही। दरअसल वे कांग्रेस की यात्रा 27 साल यूपी बेहाल लेकर भदोही और मिर्जापुर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में 27 वर्ष तक किसी तरह का विकास कार्य नहीं हुआ था। करीब सवा महीने के भ्रमण में यह देखा गया कि महानगरों में भी सड़कें खस्ताहाल हैं।

इतना ही नहीं स्कूली विद्यार्थी समय पर विद्यालय नहीं पहुंच पा रहे हैं। शीला दीक्षित अपनी यात्रा के तहत बनारस से भदोही गईं। यहां उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस की सत्ता आई तो वे राज्य में विकास करेंगी। इतना ही नहीं यहां के बुनकरों व कालीन उद्यमियों को प्रोत्साहन मिलेगा। मिर्जापुर में शीला दीक्षित ने घंटाघर में आयोजित सभा को संबोधित किया।

उनका कहना था कि नौजवानों का पलायन किया जा रहा है। रोजगार के साधन विकसित नहीं हो पाए हैं। इतना ही नहीं शीला दीक्षित ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को लेकर भी कई तरह की टिप्पणी भी की। शीला दीक्षित इस क्षेत्र में होने वाली नुक्कड़ सभा के बाद लालगंज, दुबार, दीपनगर, मडिहान, कलावरी होते हुए सोनभद्र पहुंचेंगी जहां उन्हें ऐसी ही सभा में भाग लेना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -