शशिकला ने की जयललिता की मौत की जांच की मांग
शशिकला ने की जयललिता की मौत की जांच की मांग
Share:

चेन्नई ​: तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता को लेकर अब एक आश्चर्यजनक जानकारी सामने आई है। जिसमें एआईएडीएमके से निकाली जा चुकीं राज्यसभा सांसद शशिकला पुष्पा ने जयललिता की मौत की जांच किए जाने की मांग की है। इस मामले में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। जयललिता की मौत को लेकर यह कहा गया है कि उनकी मौत संदिग्ध हालत में हुई इतना ही नहीं अंतिम संस्कार के फोटो को देखने के बाद यह जानकारी मिलती है कि उनके शरीर पर कुछ निशान थे।

ऐसे में जयललिता की मौत को लेकर जांच की जाना चाहिए। राज्यसभा सांसद शशिकला ने पिटीशन के दौरान कहा कि चिकित्सालय में जयललिता के पास किसी को जाने की अनुमति नहीं दी गई थी। शशिकला पुष्पा ने मांग की कि सर्वोच्च न्यायालय जयललिता को लेकर जांच करवाए और अपोलो हाॅस्पिटल और तमिलनाडु की राज्य सरकार को हेल्थ रिपोर्ट व अन्य जानकारियों को लेकर सीलबंद लिफाफे में जानकारी के साथ कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहे।

उल्लेखनीय है कि जयललिता की मौत को लेकर इस सप्ताह में ही न्यायालय ने पिटीशन दायर की थी। गौरतलब है कि जयललिता का निधन चेन्नई के अपोलो चिकित्सालय में हुआ था। उसके बाद से ही तमिलनाडु में लोग शोक में डूब गए। उनकी मौत की जानकारी लगते ही कुछ लोगों की मौत सदमे के कारण हो गई थी। हालांकि दक्षिण भारत की फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री गौतमी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जयललिता की बीमारी और उनके निधन की जांच किए जाने की मांग की थी।

उन्होंने 9 दिसंबर को ब्लाॅग पर पोस्ट किया था और उसमें दिवंगत सीएम के निधन को लेकर सवाल किए थे। जयललिता के निधन के बाद तमिलनाडु में रूलिंग एआईएडीएमके के गुट शशिकला पेरावई ने रविवार को शशिकला नटराजन से मुख्यमंत्री बनने की अपील की। इस गुट ने चेन्नई के मरीना बीच पर बैठक की थी और रेजोल्यूशन पास किया जिसमें यह बात सामने रखी गई कि शशिकला को पार्टी की जनरल सेक्रेटरी बनाया जाए और वे ही उपचुनाव लड़कर राज्य की मुख्यमंत्री बनें।

तमिलनाडु सरकार बनाएगी जयललिता का

जयललिता को भारत रत्न देने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -