शर्मनाक! अपनी ही बेटियों का बलात्कार करता था बाप, गर्भवती हुई तो नवजात का कर दिया सौदा
शर्मनाक! अपनी ही बेटियों का बलात्कार करता था बाप, गर्भवती हुई तो नवजात का कर दिया सौदा
Share:

पटना: बिहार से एक रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक बाप अपनी सगी नाबालिग बेटियों के साथ निरंतर 3 वर्षों से दुष्कर्म की घटना के अंजाम देता रहा है। जब इस बात का उसकी पत्नी ने विरोध किया तो उसने पत्नी को मारपीट कर घर से भगा दिया। पिता के कुकर्म करने के पश्चात् बेटी जब गर्भवती हुई तथा उसने एक बच्ची को जन्म दिया तो पापी पिता ने उस बच्ची को किसी को बेच दिया। चौंकाने वाली बात ये है कि जब इस बात की जानकारी बच्ची के चचेरे भाई को हुई तो बच्चियों को उस हैवान से बचाने की जगह उसने भी एक बच्ची के साथ गंदा काम किया।

वही एक NGO ने हैवान बाप के इस करतूत को पुलिस को बताया- जिसके पश्चात् वह पुलिस की गिरफ्त में आया है। घटना बिहार के बांका जिले के रजौन प्रखंड की है। सोमवार की शाम अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दोनों बच्चियां रजौन थाना पुलिस की शरण में है। पापी पिता के पाप की इस करतूत के बारे में कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन की सहयोगी संस्था मुक्ति निकेतन को किसी ने गुप्त खबर दी थी कि एक बाप अपनी बेटी के साथ गंदा कृत्य कर रहा है। तब संस्था के समन्वयक मनोज कुमार ने बांका के मुख्यालय DSP विनोद कुमार को इसकी खबर दी।

इसके साथ ही इसकी खबर उन्होंने जिला बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक अभय कुमार सिंह को भी दी। पुलिस ने संस्था की जानकारी के पश्चात् कार्रवाई की तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पीड़िता की आयु 16 से 17 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। कहा जा रहा है हैवान पिता उसके साथ बीते 3 वर्षों से गंदा काम कर रहा था। बच्चियों ने इस घटना के बारे में पुलिस को बताया कि पिता उसके साथ बीते 3 वर्षों से ये गंदा काम कर रहा था। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी करता था। उनकी मां ने जब पिता के इस गंदे काम का विरोध किया तो उसे भी मारपीट कर भगा दिया। बड़ी बेटी ने पिता के पाप की निशानी को चिकित्सालय में जन्म दिया तो उस बच्ची को पिता ने एक आशा कार्यकर्ता को बेच दिया।

ईरान के परमाणु ठिकानों पर हमला करेगा इजराइल ! 24 घंटे में नेतन्याहू ने बुलाई वॉर कैबिनेट की दूसरी मीटिंग

IPL 2024: एक मैच में बने 549 रन, चौकों-छक्कों की बाढ़ में ध्वस्त हुए कई रिकॉर्ड

जिस शराब तस्कर को ट्रेनी IPS ने किया गिरफ्तार, वो बलात्कार का भी निकला आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -