Share:
कपिल शर्मा शो को लेकर फिर बोले शैलेश लोढ़ा- 'मैं इस तरह की कॉमेडी से सहमत और सहज नहीं हूं'
कपिल शर्मा शो को लेकर फिर बोले शैलेश लोढ़ा- 'मैं इस तरह की कॉमेडी से सहमत और सहज नहीं हूं'

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा इंडस्ट्री के जाने माने एवं टैलेंटेड सितारों में से एक हैं। शैलेश एक अभिनेता होने के साथ ही एक लोकप्रिय कवि भी हैं। असित मोदी के शो में तारक मेहता की भूमिका निभाकर शैलेश लोढ़ा ने घर-घर में अपनी विशेष पहचान बनाई। शैलेश अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। वही इन दिनों शैलेश, कपिल शर्मा को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। पिछले वर्ष शैलेश लोढ़ा, द कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे थे। तत्पश्चात, लोगों ने शैलेश को खूब ट्रोल किया था। वहीं, अब शैलेश ने इन सभी बातों पर चुप्पी तोड़ते हुए सफाई दी है। 

दरअसल, बीते वर्ष द कपिल शर्मा शो में जाने के बाद शैलेश लोढ़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था। ये वीडियो उनके एक इंटरव्यू के चलते का था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं उस वक़्त जो कहना चाह रहा था वह था कि बुआ, दादी का मेहमानों के साथ फ्लर्ट करना हमारी संस्कृति के मुताबिक सही नहीं है तथा मैं अब भी इस पर कायम हूं। मैं इस प्रकार की कॉमेडी से सहमत और सहज नहीं हूं। मगर मेरी इस बात को लोगों ने किसी और ही ढंग से लिया। 

वहीं, अब शैलेश लोढ़ा ने इन सभी बातों पर चुप्पी तोड़ते हुए सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने और कपिल ने एक साथ काम किया है। मुझे फिर अवसर प्राप्त हुआ तो मैं फिर से कपिल के शो पर जाऊंगा। जब मैं उनके शो में गया और हिंदी कविता 'मां' सुनाई तो शो में उपस्थित प्रत्येक शख्स की आंखों में आंसू थे। मैं उनके शो पर अपनी कविता की ताकत को लेकर गया था। कपिल एक अच्छे कलाकार होने के साथ ही मेरे विशेष दोस्त हैं।  

'ले लो ट्रॉफी और मुझे बख्श दो, प्लीज', आखिर किस पर भड़के एल्विश यादव?

बिग बॉस 17 में होगी 'ये रिश्ता...' सीरियल के इस एक्टर की एंट्री! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

एल्विश यादव की नेगेटिव पीआर कॉन्ट्रोवर्सी पर आई मनीषा रानी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोली?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -