किंग खान अब दिखेंगे छोटे पर्दे पर भी
किंग खान अब दिखेंगे छोटे पर्दे पर भी
Share:

किंग खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक बार फिर से छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं. अब बड़े पर्दे के साथ-साथ उनके फैंस उन्हें छोटे पर्दे पर भी देख सकते हैं. अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी. किंग खान स्टार प्लस पर एक खास शो लेकर आ रहे हैं जिसमें वो कई सिलेब्स से बात करते नजर आएंगे.

इस बार शाहरुख खान टीवी रिएलिटी शो ‘टेड टॉक्स इंडिया : नई सोच’ को होस्ट करते नजर आएंगे. यह शो अपने आप में बहुत अलग है, जिसका ट्रेलर भी जारी किया गया है. इस ट्रेलर में शाहरुख शो की खासियत बताते दिख रहे हैं. इस शो के माध्यम से शाहरुख़ बता रहे हैं कि यह शो दर्शकों के दिमाग को खोल कर उन्हें नए आइडिया सोचने की शक्ति देगा. यह शो दिमाग के नए आइडियाज और नई सोच का स्वागत और सत्कार करेगा.

ट्रेलर में शाहरुख कहते हैं, "पार्टी मे भी यही चर्चा थी कि ये शो किसके लिए है? तो मैंने भी सीधे-सीधे कह दिया ये शो उन लोगों के लिए जो जवान हैं और उनके लिए भी जो दिल से जवान है, ये शो उनके लिए है जिनका दिमाग खुला है या यूं कहे जो दिमाग खोलना चाहते हैं और ये शो उनके लिए तो है ही जो मुझे चाहते है." शाहरुख ने इसे न्यू कूल करेंसी का नाम दिया है. शाहरुख आगे बताते हैं कि, "न्यू कूल करेंसी – ये आइडिया हैं. यह शो बिलकुल अलग है, जो लोगों को नई सोच की ओर प्रेरित करेगा और लोगों के लिए असंभव को संभव सिद्ध करेगा."

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पद्मावती के बचाव में एक और बड़ा नाम

पहली बार पद्मावती विवाद पर बोले आडवाणी

16 साल की उम्र से करवा रही हैं सर्जरी, अब दिखने लगी ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -