दिल्ली में किसान की आत्महत्या पर शाहरुख समेत पूरा बॉलीवुड दुखी

Apr 24 2015 10:21 AM
दिल्ली में किसान की आत्महत्या पर शाहरुख समेत पूरा बॉलीवुड दुखी
style="text-align: justify;">बुधवार को दिल्ली में जंतर मंतर पर राजस्थान के किसान गजेंद्र सिंह ने आम आदमी पार्टी की रैली में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस पर देश की राजनीति गरम है. जहा गृहमंत्री ने दिल्ली पुलिस को क्लिन चिट दे दी है कि उनकी कोई गलती नहीं है तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने कहा है कि सरकार झूठ बोल रही है. आप का कहना है कि रैली के समय दिल्ली पुलिस ने कहा था कि गजेंद्र को बचाना उनका काम नहीं है. कांग्रेस और बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ राजधानी में विरोध प्रदर्शन किया है. इसी बीच बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान ने भी इस खुदकुशी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. शाहरूख खान ने कहा है कि एक दूसरे पर आरोप लगाना छोड़ उसके दर्द को समझिए. 

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर किंग खान ने लिखा- कोई भी अपनी जिंदगी को खत्म करने के लिए खुद को नहीं मारेगा, वह अपने दर्द को खत्म करने के लिए ही ऐसा करेगा. एक पल के लिए आप उस दर्द को महसूस कीजिए, फायदा मत देखिए और यह आरोप-प्रत्यारोप का खेल बंद कीजिए. इस ट्वीट से इतना तो साफ है कि शाहरूख ने इस पर चल रही राजनीती को लेकर ऐसा लिखा है. अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा - दुखद है कि किसान की आत्महत्या सिर्फ स्टूडियों में टीवी चैनलों के बहस का विषय बनकर रह गई. कल कोई और स्टोरी इसे रिप्लेस कर देगी. 

अभिनेता ऋषि कपूर ने लिखा- मुझे पता है कि रैली में हजारों लोग आते हैं, कोई पेड़ पर फांसी के फंदे में लटका है लेकिन आप माइक पकड़े हुए हैं और लोग तालियां बजा रहे हैं. दुखद, आम आदमी पार्टी की नेता और अभिनेत्री गुल पनाग ने लिखा- यह भयानक हादसा है. परिवार के लिए गहरी संवेदना. इस पर चल रही राजनीति से व्यथित हूं. आपको बतादे की इस समय यह मुद्दा पुरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है.