शाहिद-मीरा फिर साथ साथ

शाहिद-मीरा फिर साथ साथ

बॉलीवुड के चॉकलेटी स्टार शाहिद कपूर जो कि अब एक प्यारी सी बेटी मीशा के पापा है. आपको बता दे की अभिनेता शाहिद कपूर अब मीशा के लिए बेस्ट पापा बनना चाहते हैं ताकि उनको अपने पापा पर गर्व हो। गौरतलब है कि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने अगस्त में एक प्यारी सी बेटी मीशा को जन्म दिया था और तब से शाहिद पिता बनने के हर एक पल को एंज्वॉय कर रहे हैं। वैसे भी शाहिद आजकल अपना अधिकांश समय अपनी बेटी मीशा के साथ में ही बिताते है. अभी कुछ समय पहले ही शाहिद हमे मीशा व मीरा संग एयरपोर्ट पर भी नजर आ चुके है.

उस समय शाहिद के हाथ में हमे मीशा नजर आ रही थी. अब एक बार फिर से शाहिद व मीरा हमे नजर आए है वह भी मीशा के बिना, जी हाँ, शाहिद व मीरा हमे एक बार फिर से बांद्रा के रेस्त्रां में डिनर एन्जॉय करते हुए नजर आए.

इस दौरान यह दोनों ही अपने हाथ एक दूसरे के हाथो में थामे हुए नजर आए. अभी कुछ समय पहले ही अभिनेता शाहिद ने अपने बयान में कहा था कि, मेरी बेटी मीशा मेरी ताकत है व में उसके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हूँ. वैसे भी शाहिद अभी फिलहाल अपनी आगामी फिल्मो में व्यस्त है जिसमे शामिल है फिल्म पद्मावती व साथ ही साथ विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' में भी शाहिद हमे नजर आने वाले है.          

जानें, क्यों अक्षय कुमार को ‘टाॅयलेट’ के लिए छत से कूदना पड़ा?