फिर देखने को मिल सकती है शाहरुख-प्रियंका की जोड़ी
फिर देखने को मिल सकती है शाहरुख-प्रियंका की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लगातार सुर्खियों में है. हाल ही में जी सिने अवार्ड में प्रियंका को ग्लोबल आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया गया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब प्रियंका से आमिर की जगह शाहरुख के शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मैं नहीं जानती हूं, मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है. न ही मैंने इस बारे में निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से बात की है. जब मुझे पता चलेगा तो मैं देखूंगी."

बता दे कि, प्रियंका और शाहरुख के बीच आई दूरियों के चलते शाहरुख खान स्टारर 'डॉन 3' में भी प्रियंका चोपड़ा नजर नहीं आएंगी. इसके अलावा प्रियंका ने अपनी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैं फिलहाल क्वांटिको के तीसरे सीजन पर काम कर रही हूं यह मार्च-अप्रैल तक खत्म हो जाएगा. मैं इसके बाद फिल्म पर काम करूंगी, इसके साथ मेरे पास छह-सात फिल्मों के निर्माण का काम भी है, जिनमें कुछ हिंदी व कुछ क्षेत्रीय होंगी."

बीते दिनों प्रियंका ने अपने बयान में कहा कि, "मैं 10 साल से यूनिसेफ से जुड़ी हूं और 17 साल से फिल्म उद्योग में हूं. मैंने तो यहां बहुत बदलाव देखे हैं, मैंने देखा कि अब आवाम की आवाज को रोकना मुश्किल हुआ है और आवाज ही सबसे बड़ी ताकत है." 

ये भी पढ़े

क्रिसमस पार्टी में रेड पहनकर लोगो का दिल जीत गई अमृता अरोरा

टाइपकास्ट होने से नहीं डरते वरुण शर्मा

12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया न्यूड फोटो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -