यह एप्स बना सकते है आपकी सेल्फी को और भी खास
यह एप्स बना सकते है आपकी सेल्फी को और भी खास
Share:

आमतौर पर स्मार्टफोन कि इस दुनिया में फोटो खींचने का शोक तो सभी को होता है. वही सेल्फी का ट्रेंड भी आज कि सी दुनिया में देखा जा सकता है, किन्तु कई बार हमारे द्वारा ली गयी सेल्फी कुछ खास नही आ पाती है. इसके कारण आपका कैमरा हो सकता है. किन्तु हम आपको कुछ ऐसे एप्स की जानकारी दे रहे है, जिसके द्वारा आपकी सेल्फी को और भी बेहतर बनाया जा सकता है. 

ब्यूटी प्लस: इस एप में आप अपनी सेल्फी को खास बना सकते हो. यह आईओएस और एंड्रायड दोनों के लिए ही फ्री में उपलब्ध है. खासतौर पर यह लड़कियों की पसंदीदा एप है. 

बेस्ट मी सेल्फीक कैमरा: यह एक सेल्फी कैमरा एप है जिसमे फोटोज को एडिट करने के साथ इसमें कई फिल्टर्स दिए गए हैं.  ये एप भी एंड्रायड और आईओएस स्मार्टफोन में फ्री में उपलब्ध है.

कैंडी कैमरा: कैंडी कैमरे को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. इसमें फिल्टर्स के साथ स्टीकर्स भी उपलब्ध हैं.

रिट्रिका: इस एप में यूजर अपना एलबम बनाने के साथ क्वालिटी को भी चेंज कर सकते है. इस एप को एंड्रायड और आईओएस में डाउनलोड किया जा सकता है.

यू-कैम परफेक्ट सेल्फी कैमरा: आईओएस और एंड्रायड पर उपलब्ध यू-कैम परफेक्ट सेल्फी कैमरा द्वारा फोटोज को एडिट किया जा सकता है. जिससे आपकी सेल्फी और बेहतर हो जाएगी.

रेसिंग के शौकीनों के लिये आया यह शानदार गेम

फेसबुक लेकर आयी नया कैमरा फ़ीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -