लड़कियों को दिखाते थे वीडियो और फिर कराया जाता धंधा
लड़कियों को दिखाते थे वीडियो और फिर कराया जाता धंधा
Share:

पटना : बिहार में कटिहार के क्षेत्र में पुलिस ने देह व्यापार को लेकर लगभग 5 लोगों को पकड़ा है। घटनास्थल से पुलिस ने शराब की बोतलें, आपत्तीजनक सामग्री आदि बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा है उसमें सेक्स रैकेट संचालिका, एक लड़की और तीन लोग शामिल हैं। दरअसल कटिहार के विनोदपुर में इस सेक्स रैकेट के संचालित होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। यह क्षेत्र पाॅश एरिया है।

पुलिस दल ने सेक्स रैकेट की मास्टर माइंड महिला मीरा देवी, वेस्ट बंगाल की निवासी एक लड़की समेत तीन लोगों को पकड़ लिया। मिली जानकारी के अनुसार यहां पर बिहार व बंगाल से लड़कियां बुलाकर उनसे सेक्स रैकेट में धंधा करवाया जाता था। इन युवतियों की वीडियो क्लिप भी बना ली जाती थी।

बाद में इन लड़कियों को धमकाकर सेक्स रैकेट चलाया जाता था। इस मामले में पुलिस ने यहां से रैकेट की मास्टर माइंड के तौर पर महिला मीरा देवी, पश्चिम बंगाल की निवासी एक लड़की और तीन लोगों को पकड़ लिया। उल्लेखनीय है कि बिहार में कई लड़कियों का अपहरण कर लिया जाता है। इन लड़कियों से जबरन सैक्स रैकेट में काम करने जैसे कार्य करवाए जाते हैं। कई लड़कियां बिहार से गुमशुदा हो चुकी हैं।

पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट के मामले मे किया तीन को गिरफ्तार

रांची में सेक्स रैकेट के आरोपी पकड़ाए

कमरे में आपत्तीजनक हालत में मिले लड़का - लड़की, पुलिस पहुंची तो हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -