सपने में मौत देखना है आपके जीवन में बदलाव का संकेत
सपने में मौत देखना है आपके जीवन में बदलाव का संकेत
Share:

सोते समय हम लगभग हर रोज कुछ न कुछ सपने में जरूर देखते हैं लेकिन क्या कभी आपने सोचा है, कि इन सपनों का भी आपके जीवन में बड़ा महत्व है. कहा जाता है कि व्यक्ति जो कुछ भी सपने में देखता है, उसका प्रभाव उसके जीवन पर जरूर पड़ता है.

1-अगर आप सपने में किसी पर क्रोध कर रहे हैं या कोई आप पर नाराज हो रहा हैं तो इसका मतलब आप उस व्यक्ति से बेहद प्यार करते है और वो व्यक्ति आपसे प्यार करता है. 

2-सपने में कोई अगर आपका पीछा कर रहा है तो इसका मतलब हम किसी से भाग रहे हैं. इस तरह के सपने काम से संबंधित या किसी अन्य प्रकार की परेशानी का संकेत देते है. 

3-कोई लड़की अगर अपने सपने में सुंदर चिडिय़ा को देखती है तो प्रणय संबंध को विवाह में बदलने में अधिक समय नहीं लगेगा और उसके होने वाले जीवन साथी को शीघ्र ही धनी की प्राप्ति हो सकती है.

4-अविवाहित युवती का सपने में बिल्ली को सोते हुए देखना, विवाह जल्द ही किसी धनी युवक से होने का सूचक हो सकता है. लेकिन अगर यही सपना कोई विवाहित महिला देखती है तो उसका दांपत्य जीवन परेशानियां से घिर सकता है. 

5-अक्सर किसी की मौत को देखना बहुत बुरा माना जाता है. लेकिन सपने में मौत देखने का मतलब कहीं अलग होता है. इसका मतलब सपने देखने वाले की जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव आने वाला है. 

हनुमानजी को क्यों चढ़ाते है सिन्दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -