लव स्कूल का सेकंड सीजन होगा दिलचस्प

लव स्कूल का सेकंड सीजन होगा दिलचस्प

एमटीवी पर हाल ही में टेलीकास्ट हुए रिऐलिटी शो 'लव स्कूल' के सीजन-2 का यूथ में जबर्दस्त क्रेज़ देखने को मिल रहा है। हाल ही 'लव स्कूल' के सेट पर कई ऐसे सीन शूट किए गए जो युवाओं की मॉर्डन लाइफ को रिफ्लेक्ट करते हैं। उम्मीद की जा रही है कि सीजन-1 की ही तरह सीजन-2 को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा। करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर स्क्रीन पर कपल्स को प्यार का पाठ पढ़ाने आए है।

अलग-अलग शहरों से आए कई कपल अपनी लव लाइफ से खुश नहीं हैं। करण और अनुषा इनके बीच बढ़ रही दूरियों को खत्म करने का प्रयास करते नजर आने वाले हैं। अब भी लड़कियां खुद को लड़कों से कमतर ही आंकती हैं। वे अपने प्यार को बचाए रखने के लिए अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट की कुर्बानी तक देने को तैयार हैं। हम इस सेंचुरी में आने के बाद भी सोच और नजरिए से आज भी छोटे ही हैं।

अनुषा और करण बाकी कपल्स को तो प्यार बनाए रखने के लिए ढेर सारे टिप्स दे रहे हैं. चाहे जो भी हो लेकिन इस शो का कांसेप्ट बहुत इंटरेस्टिंग है क्योंकि कपल अपनी प्रोब्लेम्स को लेकर सीधा टीवी पर आ रहा है जो अपने आपमें काफी हैरान करने वाला है। करन इससे पहले एम टीवी रोडीज को भी जज कर चुके हैं जिसमे इनके साथ रणविजय,नेहा धूपिया और शुशील कुमार थे.

नोटबंदी के कारण सिने सितारे भी लगा रहे है बैंक के चक्कर