भूतों के चलते यहां पर छात्र बाहर पढ़ने को मजबूर...
भूतों के चलते यहां पर छात्र बाहर पढ़ने को मजबूर...
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के स्कूलों में अब भूतो का खौफ है और इस खौफ के चलते बच्चे पढ़ाई करने के लिए क्लास के बाहर पढ़ाई करने को मजबूर हो रहे है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह अनौखा मामला हमे मध्यप्रदेश के भोपाल में दमोह से जबलपुर जाने वाले रास्ते पर बने मारुताल मिडिल स्कूल में से प्राप्त हो रहा है बता दे कि इस स्कुल में कथित भूतों के चलते स्टाफ में भी दहशत व्याप्त है।

यहां पर चार दिन से इस स्कुल के क्लास रूम में ताला लगा हुआ है. तथा भूतो के खौफ के चलते स्टूडेंट्स खुले मैदान में बैठकर पढ़ाई करने पर मजबूर हो रहे हैं। इस पर स्कूल मैनेजेमेंट कह रहा है कि क्लास रूम्स में प्रेतात्माओं का साया है। इन्हें शांत कराने के लिए सोमवार को पूजन होगा। इसके बाद ही इन कमरों को खोला जाएगा। बता दे कि स्कुल के प्रिंसिपल एस. लाल के मुताबिक स्कुल में कुछ दिनों पूर्व चार स्टूडेंटस बेहोश हो गई थी उसके बाद से ही यह दहशत फेल गई थी कि स्कुल में भूतों का साया है.

जो छात्राएं बेहोश हुई थी वे भी बेहोश होने के बाद से ही स्कुल नही आ रही है. बच्चो के अभिभावकों का भी कहना है कि स्कुल में हो सकता है भूतों का साया हो तथा स्कुल में पूजा पाठ किये जाए तभी हम अपने बच्चो को भेजेंगे. घटना से परेशान प्रिंसिपल ने इसकी जानकारी एजुकेशन डिपार्टमेंट को भी दी। खबर है कि स्कूली प्रशासन सोमवार के दिन स्कुल में पूजा पाठ की क्रिया को संपन्न कराएगा.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -