आप के हाथ आया मुद्दा, घोघलवासियों के समर्थन में उतरे कार्यकर्ता

Apr 21 2015 09:56 AM
आप के हाथ आया मुद्दा, घोघलवासियों के समर्थन में उतरे कार्यकर्ता
style="text-align: justify;">खंडवा/मध्यप्रदेश : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खंडवा जिले के गांव घोघलगांव के ग्रामीणों के समर्थन में मोर्चा खोल दिया है। पहले जहां यहां के ग्रामीण जल सत्याग्रह को लेकर अपनी लड़ाई खुद ही लड़ रहे थे वहीं अब इनके साथ आप कार्यकर्ताओं के आने से इस आंदोलन ने राजनीतिक रूप ले लिया है। मामले में आप कार्यकर्ता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के नाम एसडीम को ज्ञापन सौंप चुके हैं। 

जिसमें घोघलगांव के डूब प्रभावित होने की सच्चाई सामने आ रही है। रहवासियों द्वारा आलोक अग्रवाल के नेतृत्व में बीते 10 दिनों से जलसत्यागग्रह किया जा रहा है। सत्याग्रह करने वाले ग्रामीणों के पैर गल गए। लगातार पानी में खड़े होने से उनकी त्वचा पर असर हो रहा है। यही नहीं उनके शरीर पर गहरे घाव हो गए हें बावजूद इसके उन्हें किसी तरह की चिकित्सकीय सुविधा और राहत नहीं मिली है। ग्रामीणों की बात पर ध्यान देने वाला तक कोई नहीं है। 

दूसरी ओर ओर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि घोघलगांव के रहवासियों की सहायता के लिए आप के और कार्यकर्ता एकजुट होकर घोघल गांव जाऐंगे। इस दौरान नवीन शर्मा, अनुराग शर्मा, अर्जुनसिंह मीना, उमरावसिंह, ज्ञानसिंह, अवधेश विश्वकमर्मा, दीपेश बघेल, हिम्मतसिंह, भगवानसिंह बघेल, तोरण शिल्पकार, भूपेंद्र बघेल, मोंटी, हेमंत विश्वकर्मा आदि ने सभी से ग्रामीणों की समस्याओं को सुलझाने की मांग की।