छेड़छाड़ मामले में फंसे JDU विधायक ने दिया ऐसा बयान

Jan 19 2016 02:06 PM
छेड़छाड़ मामले में फंसे JDU विधायक ने दिया ऐसा बयान

बिहार : छेड़खानी मामले में फंसे जेडीयू विधायक सरफराज आलम ने कहा की उनके ऊपर लगाया गया मुकदमा फर्जी है, ना तो वो शराब पीते हैं और ना ही उस दिन उन्होंने ट्रेन से सफर किया. विधायक आलम के इस बयान के बाद इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. बता दे की रविवार को एक महिला ने जेडीयू विधायक और पूर्व सांसद तस्लीमुद्दीन के बेटे सरफराज आलम पर नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. 

महिला के पति इंद्रपाल सिंह बेदी ने आरोप लगाते हुए बताया था की जब वो लोग डिब्रूगढ़-राजधानी एक्सप्रेस से नई दिल्ली जा रहे थे तो उनके सामने वाली बर्थ पर सरफराज बैठे थे जो की नशे की हालत में थे उन्होंने उसकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया था. बेदी की पत्नी की शिकायत के बाद पटना रेल पुलिस ने सरफराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 290, 504 और 354ए के तहत मामला दर्ज़ कर लिया और मामले की जाँच करना शुरू कर दी है.

लेकिन अब सरफराज ने सफाई देते हुए कहा की उनपर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं और ये सरकार को बदनाम करने की साजिश है. उन्होंने कहा की मैंने तो ट्रेन से सफर ही नहीं किया, मैं इस मामले से अनजान हूं. मामले की जांच होनी चाहिए सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

उन्होंने इस पूरे मामले को साजिश करार दिया और कहा कि ये सरकार को बदनाम करने की साजिश है और उन्हें इसलिए निशाने पर लिया जा रहा है क्योंकि वो पूर्व सांसद तस्लीमुद्दीन के बेटे हैं. सरफराज ने कहा, ये सब नीतीश कुमार की सरकार को बदनाम करने की साजिश है. मैं कभी शराब नही पीता तो नशे में धुत कैसे हो सकता हु. यह सब विरोधियो की साजिश है हमें बदनाम करने की और सरकार की छवि ख़राब करने की.