हेलो मैगजीन के लिए बहुत बोल्ड हुए सारा और उनके भाई इब्राहिम, देखिए तस्वीरें

हेलो मैगजीन के लिए बहुत बोल्ड हुए सारा और उनके भाई इब्राहिम, देखिए तस्वीरें
Share:

सारा अली खान की पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ थी और वह अपनी पहली फिल्म के बाद से ही सुर्ख़ियों में छा गईं. आज उन्हें कौन नहीं जानता. सभी उनके दीवाने हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी पहली फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया और उसके बाद वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आई थीं और अब कार्तिक आर्यन के साथ अच्छी दोस्ती रखने के लिए सारा अली खान का नाम सुर्खियों में है. जी हाँ, दोनों जल्द एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि सारा अली खान तो अपना फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर ही चुकी हैं लेकिन भाई इब्राहिम अली खान की भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की उम्मीद की जा रही है वह भी इस वजह से क्योंकि वह बहुत स्टाइलिश होने के साथ सैफ के कॉपी है. जी हाँ, वैसे अब तक इब्राहिम ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन हां, वे बहन सारा अली खान के साथ मैगजीन कवर फोटोशूट की शुरुआत तो कर ही चुके हैं. अब हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें भाई इब्राहिम और सारा अली खान ने एक मैगजीन के लिए साथ फोटोशूट कराया है.

आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में दोनों ही हेलो मैगजीन के कवर पर नजर आ रहे हैं और दोनों ने सबसे मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के आउटफिट्स में ये फोटोशूट कराया है. वहीं दोनों ही इसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं और सारा ने फोटो शेयर कर लिखा है Say Cheese Smile Please Don’t tease Time to seize Without a fees @hellomagindia #sarakishayari Editor-in-chief: @ruchikamehta05Interviews: @sanghitasinghPhotos: @ramshergillCreative Director: @avantikkakFashion Editor: @sonampoladiaMake-up and Hair for Sara: @anilc68 & @the.mad.hair.scientist Make-up and Hair for Ibrahim: @jeanclaudebiguineindiaLocation Courtesy: @tajsantacruzmumbai इसमें दोनों शानदार लग रहे हैं.

सारा अली खान के नाना की संपत्ति पर चल रही लड़ाई, डीलर के खिलाफ मामला दर्ज

क्या आप जानते हैं इंद्र की सबसे सुंदर अप्सरा तिलोत्तमा के बारे में....?

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन पर प्रियंका ने जमकर खेला गरबा, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -