सरसों के खेत में अपने ही गाने पर थिरकती हुई नज़र आई सपना
सरसों के खेत में अपने ही गाने पर थिरकती हुई नज़र आई सपना
Share:

हरियाणवी डांस सेंसेशन सपना चौधरी जो भी करती हैं उसमें हंगामा मचाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है. सपना का बीते वर्षएक गाना रिलीज हुआ था 'लख्मीचंद की टेक', ये गाना आज भी लोगों की जुबां से हटने का नाम नहीं ले रहा है. सपना चौधरी ने इस गाने की सक्सेस को एंजॉय करते हुए इसपर रील वीडियो भी शेयर किया है.

सपना का डांस वीडियो वायरल: वीडियो में सपना चौधरी सरसों के खेत में डांस करती हुई नज़र आ रही है. ग्रीन कलर के सलवार सूट पर ऑरेंज कलर की चुन्नी पहन सपना का धमाकेदार किसी को भी झूमने पर मजबूर कर सकती है. सपना के इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की लाइन लगा दी है. सपना के लटके झटकों के लोग दीवाने हो हो चुके है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'लख्मीचंद की टेक' गाना म्यूजिक लवर्स के मध्य बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो चुका है. इस गाने को सोमवीर Kathurwal ने गाया है. गाना सपना चौधरी और आशीष नेहरा पर फिल्माया गया है. वीडियो सॉन्ग पर सपना और आशीष के बीच दिखा मासूम सा रोमांस बहुत पसंद किया गया था.

सपना चौधरी के गाने को 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. कमाल की बात ये है कि यूट्यूब पर गाने को एक भी डिस्लाइक अब तक नहीं मिले है. वैसे सपना के लिए इस गाने की सक्सेस कोई नई बात नहीं होने वाली है. क्योंकि उनके सारे गाने ही सुपर डुपर हिट रहते हैं.

 

मल्टीकलर बिकनी में नम्रता मल्ला ने फैंस को कर दिया घायल

इंटरनेट पर छाया 'यूपी में का बा...' का पार्ट-2, सिंगर ने दागी नेताओं से पूछ डाला सवाल

ब्रालेट-डेनिम शॉर्ट्स में इंटरनेट का पारा हाई कर रही खेसारी की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -