कही 'पद्मावती' की आत्मा तो नही कर रही इस तरह से भंसाली को परेशान.....
कही 'पद्मावती' की आत्मा तो नही कर रही इस तरह से भंसाली को परेशान.....
Share:

संजय लीला भंसाली के साथ में अभी फ़िलहाल कुछ भी अच्छा नही चल रहा है पहले उनको राजस्थान में 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान थप्पड़ जड़ दिया गया था जिसके बाद संजय लीला भंसाली ने फिल्म की शूटिंग वहाँ पर नही करने का फैसला लिया था. अब एक बार फिर से महाराष्ट्र में भी उनकी इस फिल्म के शूटिंग स्थल पर जमकर तोड़फोड़ के साथ में आगजनी को अंजाम दिया गया है. क्या कही इस सब के पीछे कही पद्मावती की आत्मा का तो हाथ नही? जो भंसाली की इस फिल्म को पूरा नही होने देना चाहती शायद वह नही चाहती है की संजय लीला भंसाली की यह फिल्म पूरी हो पाए.

आपको बता दे कि, हाल ही में सामने आ रही खबर के अनुसार फिल्म 'पद्मावती' के सेट को एक बार फिर निशाना बनाया गया है. कई अज्ञात लोगों ने मंगलवार देर रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर जाकर तोड़फोड़ की. इस दौरान इन लोगों में सेट को आग के हवाले कर दिया. पूरा सेट जलकर खाक हो गया.

यह लोग कौन थे, इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.  गौरतलब है कि पूर्व में भी करणी सेना का कहना था कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है. हालाँकि बाद में यह मामला बातचीत के बाद सुलझ गया था. अब उसके बाद फिर से फिल्म के सेट पर इस तरह से आगजनी की यह घटना को अंजाम देना जिसके कारण संजय लीला भंसाली भी काफी दुखी है.

अब एक बार फिर पद्मावती पर अग्नि संकट,सेट को कर दिया जलाकर ख़ाक

 फिल्म पद्मवती के सेट पर फिर हुई तोड़फोड़, जलकर खाक हुए पूरा सेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -