संजय ने मिलाया प्रकाश झा से हाथ, लीड रोल में नज़र आएगा यह उभरता हुआ स्टार

Jun 14 2018 08:38 AM
संजय ने मिलाया प्रकाश झा से हाथ, लीड रोल में नज़र आएगा यह उभरता हुआ स्टार

बॉलीवुड के संजू बाबा इन दिनों अपनी बायोपिक 'संजू' को लेकर काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. इसी के साथ खबरें यह भी हैं कि संजू जल्द ही प्रकाश झा के साथ उनकी आगामी फिल्म में काम करते नज़र आएँगे. प्रकाश झा की इस फिल्म में संजय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नज़र आने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार यह पता लगा है कि प्रकाश झा ने संजय दत्त और सिद्धार्थ के साथ अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर बातचीत की है.

फिल्म के बारे में हुई बातचीत के बाद दोनों सितारों ने इस फिल्म को हरी झंडी दे दी है. आपकी जानकारी एक लिए बता दें कि यह फिल्म मिलाकर संजय दत्त ने अलग-अलग निर्माताओं के साथ 7 फिल्मों को साइन किया है. संजय दत्त की आने वाली फिल्में साहेब बीबी और गैंग्सटर 3, कलंक, शमशेरा, हाउसफुल 4, तोरबाज, प्रस्थानम और पानीपत है.

वही यदि सिद्धार्थ की बात की जाए तो वह 'शॉटगन शादी' के बाद एक बायोपिक में नज़र आने वाले हैं. यह बायोपिक विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म बताई जा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त के जीवन पर बनने जा रही बायोपिक को उनके दोस्त राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनाया जा रहा है, जो कि 29 जून को रिलीज़ होने जा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'Day Special : रेप पर विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में आई थी किरण खेर

इस खतरनाक जीव को अपनी पत्नी मानता है ये शख्स

बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे हैं टाइगर की गर्लफ्रेंड, न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी है