64 GB मेमोरी के साथ आएगा सैमसंग का यह स्मार्टफोन
64 GB मेमोरी के साथ आएगा सैमसंग का यह स्मार्टफोन
Share:

विश्व की दो जानी मानी कम्पनियाँ अगले दो महीने में अपने स्मार्टफोन लांच करने वाली हैं. जिनको पूरी दुनिया को बेसब्री से इंतजार हो रहा हैं. इन कंपनियों में प्रमुख रूप से सैमसंग और एप्पल हैं. जिसमे से सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 7 लांच करने वाला हैं. वही एप्पल भी अपने नए स्मार्टफोन iPhone 7 के साथ आने वाला हैं. जिससे दोनों कंपनियों में प्रतिस्पर्धा का माहौल बना हुआ हैं. इसी के साथ  यह दोनों फ़ोन्स क्रमश अगस्त और सितम्बर में लांच हो सकते हैं.

गैलेक्सी नोट 7 के कई फोटोज और स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं. जिसमे से अभी मिली खबर के अनुसार बताया गया हैं कि इसके वैरिएंट में 64GB इंटरनल मेमोरी होगी. इससे पहले गैलेक्सी नोट 5 में 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. 

इसी के साथ अगर इंटरनल मेमोरी इतनी दी जाएगी तो हम अंदाजा लगा सकते हैं कि हाई एंड वैरिएंट की मेमोरी भी ज्यादा ही होगी. बताया गया हैं कि नोट 7 के एक वैरिएंट में 256GB की इंटरनल मेमोरी होगी. बेस वैरिएंट 65GB का होगा तो जाहिर इसके हाई एंड वैरिएंट की मेमोरी भी ज्यादा ही होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके दूसरे मॉडल में भी 256GB की स्टोरेज मिलेगी.

इसी के साथ एप्पल का आईफोन भी इसको टक्कर देने के लिए मार्केट में अपने बेहतर फीचर्स के साथ आने वाला है. साथ ही इन दोनों की कीमत भी एक समान रहने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -