4000 रु तक कम हुई इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत
4000 रु तक कम हुई इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत
Share:

नई दिल्ली : भारत की आजादी की 72वीं वर्षगाठ को देखते हुए स्मार्टफोन कंपनियां ग्राहकों को बड़े ऑफर्स प्रदान कर रही है. ना सिर्फ कंपनियां सेल का आयोजन कर रहे है, बालककी इसके साथ ही कंपनियों ने स्मार्टफोन क एकमतों में भी भारी-भरकम कटौती की है. दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपनी धांसू स्मार्टफोन गैलेक्सी जे7 डुओ की की कीमत में भरे कटौती की है. ताजा जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने इस फोन के कीमत 1000 रु तक कम कर दी है. 

Independence Offer : रिलायंस दे रहा 1 रुपये में प्रोडक्ट्स

बता दे कि हाल ही में पिछले दिनों कंपनी ने इस फोन की कीमत में 3000 रु की कटौती की थी, वहीं अब 1000 रु कटौती किए जाने से कुल कटौती 4000 रु हो गई है. ऐसे में जो भी ग्राहक इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है वे इस ऑफर का लाभ उठाने में कतई भी ना हिचकिचाए. 

Amazon Freedom Sale: इन 6 स्मार्टफोन्स पर पाएं 20000 रुपये तक का ऑफर

ग्राहक अब कटौती के बाद सैमसंग गैलेक्सी जे7 डुओ को 12,990 रुपये में अमेजॉन और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है. बता दे कि इससे पहले स्मार्टफोन की कीमत 13,990 रु थी. वहीं  लॉन्चिंग के समय इसकी कीमत 16,990 रुपये थी. बता दे कि इसमें 5.5 इंच की एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. वहीं कैमरा की बात की जाए तो इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा है साथ ही इस फ़ोन में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी मिलेगा. 

खबरें और भी...

 

शाओमी का यह मोबाइल बना सबसे पावरफुल स्मार्टफोन

आज़ादी के मौके पर 39,999 रुपये का फोन सिर्फ 9,999 रुपये में हो सकता है आपका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -