सामने आई Samsung Galaxy J2 (2018) की सारी जानकारी
सामने आई Samsung Galaxy J2 (2018) की सारी जानकारी
Share:

हाल ही सैमसंग के गैलेक्सी जे2 (2018) की प्रोडक्ट तस्वीरें सामने आयी थी. जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि इस स्मार्टफोन को रूस के साथ अन्य इमर्जिंग मार्केट में भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. एक जर्मन वेबसाइट जर्मन वेबसाइट WinFuture.de द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक़, Samsung Galaxy J2 (2018) का मॉडल नंबर SM-J250 की तर्स्वीरें कथित रूप से जारी की गयी है.

जारी की गयी तस्वीरों से साफ़ जाहिर है कि ये स्मार्टफोन 5 इंच के क्यूएचडी (540x960 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आने वाला है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सैमसंग गैलेक्सी जे2 (2018) एक डुअल सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन 1.5 जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है.

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में रियर सेंसर कैमरा 8 मेगापिक्सल का और सेल्फी कैमरे का सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया है. Galaxy J2 (2018) में 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है. पावर के लिए इस फोन में 2600 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. भारतीय रुपयों के आधार पर ये स्मार्टफोन करीब 8,730 रुपये हो सकती है.

 

जियो लाया 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' ऑफर

मोटो के फोन्स पर मिल रही भारी छूट

विराट कोहली पर वॉर्न ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -