सामने आया विक्की कौशल की नयी फिल्म का नाम
सामने आया विक्की कौशल की नयी फिल्म का नाम
Share:

विक्की कौशल काफी समय से फिल्मों में नहीं दिखाई दिए हैं। वैसे अब उनकी नयी फिल्म का एलान हो गया है। आप सभी को याद हो तो विक्की को उरी फिल्म में देखा गया था और इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था। अब विक्की की अपकमिंग फिल्म का नाम सामने आया है जो सैम मानेकशॉ की बायोपिक हैं। हाल ही में फिल्म के टाइटल की घोषणा हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

आप देख सकते हैं फिल्म का नाम 'सैम बहादुर' है जिसके बारे में खुद विक्की ने बताया है। जी दरअसल आज सैम मानेकशॉ की जयंती है और इसी के चलते उनकी बायोपिक के नाम की घोषणा की गई है। रॉनी स्क्रूवाला और मेघना गुलजार ने विक्की कौशल स्टारर इस बायोपिक का नाम “सैम बहादुर” रखा है। आप सभी को बता दें कि सैम भारत के सबसे महान युद्ध नायकों में से एक थे। वैसे इस फिल्म में सैम मानेकशॉ के रोल में विक्की कौशल दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। वैसे विक्की कौशल ने खुद इस फिल्म की जानकारी देते हुए टाइटल वीडियो शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा है- 'The man। The legend। The brave heart।Our Samबहादुर।।।On the birth anniversary of Field Marshal #SamManekshaw, his story has found its name। #SamBahadur' वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में अलग अलग विजुअल दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई दे रही है। वैसे इस वीडियो को गुलजार ने अपनी आवाज से सजाया है और सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से छा गया है।

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी संक्रमित हुआ सरकारी शिक्षक

10वीं कक्षा की छात्रा के साथ बदमाशों ने किया सामूहिक बलात्कार, पीड़िता ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड ने सब-इंस्पेक्टर के पदों पर निकाली बंपर भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -