बड़े ही शानदार अंदाज में स्वागत कर रहे हैं सलमान अपने चाहने वालों का
बड़े ही शानदार अंदाज में स्वागत कर रहे हैं सलमान अपने चाहने वालों का
Share:

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान और सुंदरी कैटरीना कैफ की आगामी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के पहले गाने 'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' का हफ्तेभर से फैन्‍स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 15 नवंबर को यशराज फिल्‍म्‍स ने इस बात कि घोषणा की थी कि इस फिल्‍म का पहला गाना जल्‍द ही रिलीज होगा. पूरे हफ्तेभर इंतजार करने के बाद आखिरकार #SwagSeSwagat रिलीज हो गया है. इस गाने में सलमान और कैटरीना मस्तमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिसमे सलमान के टशन के साथ-साथ कैटरीना भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नज़र आ रही हैं.

मेकर्स के मुताबिक 'टाइगर जिंदा है' ने पिछले सभी फिल्मों के ट्रेलर व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सम्भाली है. डायरेक्टर के साथ अली अब्बास जफर ने फिल्म की कहानी भी लिखी है.

इस गाने को म्यूजिक डायरेक्टर विशाल-शेखर कि जोड़ी ने कंपोज़ किया है. वहीँ इस गाने की लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखी है, जबकि आवाज विशाल ददलानी और नेहा भसिन की है. फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर ने भी आते ही धूम मचा दी है, जिसमे इस ट्रेलर के रिलीज़ के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया था, जो अपने आप में ही रिकॉर्ड तोड़ है.

अब ड्राइविंग लाइसेंस की ऐसी होगी परीक्षा, नौसिखियों के छूटेंगे छक्के

बड़े-बड़े सिंगर भी मन जायेंगे इस शख्स की आवाज़ सुनकर

17 साल में बने है किंग मास्टर अब दुबई से ऑपरेट करते हैं बिज़नेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -