Share:
सलमान की ये हीरोइन नजर आ सकती है छोटे परदे पर
सलमान की ये हीरोइन नजर आ सकती है छोटे परदे पर

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' के जरिये अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री जरीन खान का कहना है कि, उन्हें टीवी पर काम करने में कोई परेशानी नहीं है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जरीन ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे टीवी में काम करने से कोई परहेज नहीं है, यह एक बड़ा माध्यम है और आजकल टीवी और बॉलीवुड में कोई ज्यादा अंतर नहीं है. मुझे कभी भी टीवी और फिल्मों में काम करने के नजरिये से कोई ज्यादा फर्क नजर नहीं आता."

इसके बाद जब जरीन से पूछा गया कि छोटे परदे पर वो किस प्रकार की भूमिका निभाना चाहती हैं. इस बात का जवाब देते हुए जरीन खान ने कहा कि, "मुझे तो 'नागिन' सीरियल पसंद थी, तो उस प्रकार की भूमिका करने में भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है." फिलहाल जरीन फिल्म '1921' का प्रमोशन कर रही हैं, ये फिल्म अगले हफ़्ते रिलीज़ होगी. फिल्म में जरीन के अलावा करण कुंद्रा भी मुख्य भूमिका है. यह एक हॉरर फिल्म है और इसे विक्रम भट्ट की मशहूर हॉरर फिल्म '1920' सीरीज का अगला भाग बताया जा रहा है.

बता दे कि, जरीन एक डॉक्टर बनने की चाहत रखतीं थी उन्होंने कभी भी एक्टिंग की दुनिया में आने की नहीं सोची थी. जरीन को फ़िल्मी दुनिया में लाने का पूरा श्रेय अभिनेता सलमान खान को जाता है. उन्होंने ही जरीन को अपनी फिल्म वीर के लिए अप्रोच किया था. उन्होंने इस फिल्म में एक राजकुमारी का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़े

नए साल पर राखी ने अपनी हरकतों से डराया फैंस को

मिस इंडिया के ख़िताब से खुश नहीं है सोभिता धुलिपला

करीना का वोग मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -