सलमान-सोहेल ने साथ देखी 'द जंगल बुक'
सलमान-सोहेल ने साथ देखी 'द जंगल बुक'
Share:

बच्चों की पसंदीदा फिल्म 'द जंगल बुक' जो की आठ अप्रैल को भारत के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. तथा इस फिल्म ने अपना जादू बच्चों के साथ ही बढ़ो पर भी दिखाना शुरू कर दिया है. बॉलीवुड की हस्तियों ने भी इस फिल्म का भरपूर लुत्फ़ उठाया है. उसी में है दबंग अभिनेता सलमान खान जो की अपने भाई सोहेल खान के साथ में मोगली की यह फिल्म 'द जंगल बुक' देखने गए थे. तथा फिल्म देखने के बाद सलमान व सोहेल ने इसे काफी शानदार फिल्म बताया. बता दे की मोगली की इस फ़िल्म का इंतजार सभी बच्चों को काफी समय से था.

वैसे भी अभी स्कूल-कॉलेज में छुट्टियों का दौर शुरू होने को है तथा यह फिल्म 'द जंगल बुक' ठीक समय पर भारत में प्रदर्शित हुई है। गौरतलब है की अमेरिका में अभी यह फिल्म प्रदर्शित नहीं हुई है. फिल्म 'द जंगल बुक' भारत में अमेरिका से ठीक एक हफ्ते पहले रिलीज की गई है. एक सप्ताह पहले यह फिल्म भारत में प्रदर्शित हुई है। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन दर्शकों ने फिल्म का शानदार स्वागत किया है। बता दे की इस फिल्म का पहला ही दिन भारत में काफी अच्छा रहा है. पहले दिन फिल्म ने 9.76  करोड़ रुपये का व्यवसाय किया है। पहले दिन यह किसी भी हॉलीवुड मूवी का तीसरा सर्वाधिक कलेक्शन है।

पहले नंबर पर फास्ट एंड फ्यूरियस 7 और दूसरे पर एवेंजर्स एज ऑफ अल्ट्रॉन है। इस फिल्म के लिए मल्टीप्लेक्स में खासी भीड़ देखी गई जिसमें बच्चों की संख्या बहुत ज्यादा थी। बच्चों के साथ-साथ वयस्कों को भी यह फिल्म लुभा रही है। थ्रीडी में इस फिल्म को देखना विशेष अनुभव है। फिल्म के पहले वीकेंड का आंकड़ा 30 करोड़ को पार कर सकता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -