सलमान ने अपने तरीके से की स्वामी ओम की बोलती बंद

शनिवार को प्रियंका जग्गा के साथ साथ स्वामी ओम को भी सलमान ने खूब खरी खोटी सुनाई। सलमान खान ने अपने तरीके से ओमजी की बोलती बंद की. उन्होंने मनवीरसे एक गमछा मंगवाकर स्वामी ओम के मुंह पर बंधवाया ताकि वो कुछ उलूल जुलूल न कहे और चुपचाप सबकी बात सुने । सलमान ने ओमजी से उनकी मुंहबोली बेटी प्रियंका के बारे में उनसे कहा कि प्रियंका उन्हें बाकी घरवालों के खिलाफ भड़का रही थी और वो भी प्रियंका की बातों में आकर घरवालों को परेशान कर रहे थे।

ओमजी ने कहा कि वे इस हफ्ते घर पर बिल्कुल भी चुप रहे हैं और वे प्रियंका की तबीयत का खयाल रख रहे थे। सलमान ने घरवालों से भी पुछा कि क्या उन्हें लगता है कि घर के बाहर ओमजी के कोई फॉलोवर्स होंगे। जिसके जवाब में सभी घरवाले कहते हैं कि ओमजी के कोई फॉलोवर्स नहीं है और अगर होंगे भी तो उनकी ऐसी हरकतों को देख कर उनसे दूरी बना लेंगे।

प्रियंका के जाने के बाद स्वामी ओम हमेशा के तरह इस बार भी कैमरे के सामने आकर यह कहते पाए गए की उन्हें हर बार बिना कारण बेइज्जत किया जाता है.सलमान ने मनु पंजाबी की कहकर तारीफ़ करते हुए कहा कि माता जी के देहांत के बाद मनु ने जिस तरह से खुद को संभाला है और जिस तरीके से गेम में में वापसी की है वो काबिले तारीफ़ है. मनु पंजाबी की वजह से ही आखिरकार बानी और लोपा गौहर और घरवालों से मिल पायी। आज एविक्शन का दिन है और देखना है कि गौरव और बानी में से किसको घर जाना पड़ सकता है.

 

और जब फूट गया मनु का गुस्सा...नौबत मारपीट की आई

बिग बॉस के घर में पास-पास आ रहे हैं गौरव व बानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -