मुंबई की सड़कों पर सलमान का सीरियस लुक

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी सलमान ख़ान इन दिनों धड़ल्ले से अपनी आगामी फ़िल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का प्रमोशन में लगे हुए हैं. अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. जन्मदिन के मौके पर सलमान खान अपने फैंस को तोहफे के तौर पर अपनी यह फिल्म दे रहे हैं जोकि इसी महीने की 22 तारीख़ को रिलीज़ हो रही है. इस बीच गुरुवार देर शाम सलमान का एक नया अवतार देखने को मिला. सलमान अपनी महंगी एसयूवी कारों का मोह छोड़ कर साइकिल की सवारी करते दिखाई दिए.

ऐसा कहा जाता है कि सलमान ख़ान अंप्रेडक्टेबल हैं, मतलब वह कब क्या करलें इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता, इस कारण वह ऑन हैरान करने में माहिर हैं. रोज़ की रूटीन लाइफ़ में भी वह कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं. साइकिल चलाते हुए सलमान खान काफी कूल नज़र आ रहे थे. इससे पहले भी कई बार सलमान साइकिल या फिर ऑटो का सफ़र करते देखे गए हैं. एक और बात जो सलमान को अक्सर सुर्ख़ियों में बनाये रखती है वो है उनका बदलता मूड. जब जो मूड हो जाए वह वही कर जाते हैं.

'ट्यूबलाइट' की रिलीज़ के दौरान सलमान यूं ही साइकिल की सवारी करते नज़र आये थे. सलमान की आने वाली फ़िल्म 'Tiger Zinda Hai' की कहानी एक आतंकी संगठन द्वारा 25 भारतीय नर्सों के बंधक बनाए जाने पर आधारित है. 'टाइगर ज़िंदा है', में सलमान के साथ कटरीना कैफ़ भी होंगी. 27 दिसंबर को सलमान खान का बर्थडे है जिसके उपलक्ष में वह अपने फैंस को यह गिफ्ट दे रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलेगा, सलमान जैसा एक्शन

ये है भोजपुरी 'वांटेड'

सामने आया 'टाइगर' का मस्क्युलर लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -