2016 के अंत तक दबंग के पैरों में भी बंध जाएगी शादी की बेढ़िया......

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों राजधानी दिल्ली और आसपास ना सिर्फ अपनी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बल्कि उनके अपनी कथित गर्लफ्रेंड और रोमनियाई टीवी प्रेजेंटर लूलिया वंतूर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की भी ख़बर है। हालांकि इस दौरान लूलिया कभी सामने नहीं आईं। लेकिन सलमान की फिल्म सुल्तान की शुटिंग के दौरान लुलिया कुछ समय के लिए उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मोरना से दिल्ली लौटते समय सलमान के साथ गाड़ी में बैठी दिखाई दी थी.

तथा अब सलमान व लुलिया के बार में सुनने में आ रहा है की यह दोनों जल्द ही अब शादी के बंधन में बंधने वाले है. इसके पीछे का कारण है अभिनेता सलमान खान की माँ का बीमार होना. सलमान की शादी के लिए बहुत समय से उनके परिवार के लोग उन पर शादी का दबाव डाल रहे थे जिनमे उनके माँ-बाप प्रमुख है.

फिर क्या था दबंग अभिनेता सलमान खान की अपने माता पिता के सामने एक भी नही चली व आखिरकार उनकी इच्छा के आगे झुकना ही पड़ा। खबरों की माने तो सलमान खान की मां अब बीमार रहने लगी हैं इसलिए उनकी इच्छा है की सलमान की शादी हो। इस वजह से सलमान ने उनकी बात मान ली है और इस साल के खत्म होने तक वे शादी कर सकते हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -