'सुल्तान' को लेकर अनुष्का के अलावा और कौन है उत्साहित......
'सुल्तान' को लेकर अनुष्का के अलावा और कौन है उत्साहित......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सोनम कपूर जो कि अपनी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी के चलते सभी के दिलो दिमाग पर छाई हुई है तथा सुनने में आया है कि अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने एक बयान में यह उम्मीद जताई है कि सलमान खान की जल्द ही आगामी फिल्म 'सुल्तान' बॉलीवुड के सभी रिकॉर्ड को तोड़ने वाली है. तथा सफलता के मामले में यह फिल्म शीर्ष स्थान पर रहेगी. गौरतलब है की  दबंग सलमान की फिल्म 'सुल्तान' का ट्रेलर हाल में रिलीज हुआ है।

सोनम फिल्म 'सुल्तान' को लेकर काफी उत्साहित है। सोनम ने सलमान के साथ फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में काम किया है। सोनम कपूर ने 'सुल्तान' के ट्रेलर के बारे में कहा कि यह बहुत अच्छा और खूबसूरत है। मैं सलमान खान को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हूं। आप भी इसके लिए उत्साहित होंगे।

मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म उनकी एक और रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म होगी। बता दे कि फिल्म 'सुल्तान' जो कि मशहूर बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म है. फिल्म में सलमान एक हरयाणवी पहलवान सुल्तान अली खान  की भूमिका निभा रहे हैं और अनुष्का शर्मा के प्यार में पड़ जाते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -