Share:
सलमान किसी से कुछ भी करवा सकते है : साजिद
सलमान किसी से कुछ भी करवा सकते है : साजिद

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर फिल्म किक' से निर्देशन में उतरने वाले फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला का कहना कि सलमान खान ने उन्हें फिल्म निर्देशन के लिए प्रोत्साहित किया. साजिद ने कहा की सलमान में प्रतिभा को बाहर निकालने का गुण मौजूद है. 'किक' के अलावा दोनों ने 'जुड़वां', 'हर दिल जो प्यार करेगा' में साथ काम किया है और दोनों के संबंध बेहतरीन हैं.

द इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) वीकेंड एंड अवार्ड्स में बेस्ट डेब्यु डायरेक्शन का अवार्ड पाने के बाद संवाददाताओं से कहा, हमारा परिवार एकदूसरे को अच्छी तरह जानता है और हमारे संबंध बेहतरीन हैं. काम के लिहाज से सफलता का औसत 100 फीसदी है. उनमें लोगों के अंदर से प्रतिभा तलाशने की क्षमता है. क्या वह इसका कोई जश्न मनाएंगे? उन्होंने कहा, मुंबई पहुंचने के बाद हमारी फिल्म 'होरीपंती' और 'किक' की टीम साथ जश्न मनाएगी.

अवार्ड पाने के बावजूद हालांकि वह जल्द कोई नई फिल्म निर्देशित करने के बारे में नहीं सोच रहे. उन्होंने कहा, मैं अभी फिल्म निर्देशन के लिए तैयार नहीं हूं. अभी मेरे हिस्से में कई काम हैं, इसलिए मैं अभी कोई फिल्म निर्देशित नहीं करूंगा. फिलहाल वह 'हाउसफुल 3' और 'बागी' के निर्माण में व्यस्त हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -