Share:
गहने खरीदने जा रहे है तो रुकिए, ज्वैलरी ला रहे है सलमान....
गहने खरीदने जा रहे है तो रुकिए, ज्वैलरी ला रहे है सलमान....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जो की आज बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं इसमें कोई शक नहीं हैं. फिल्मों से लेकर उनकी फैन फॉलोविंग ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे चर्चित स्टार बना ही दिया है. तथा सुनने में आया है की फिल्म सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी अभिनेता सलमान खान की तारीफों के कसीदे पड़े है. व सलमान खान की फिल्म सुल्तान भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दमदार प्रदर्शन कर रही है।

अब सलमान खान के विषय में हमे अब एक नई बात पता चली है। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अब जूलरी के व्यापार में कदम रखने जा रहे हैं। सलमान अपनी संस्था 'बीइंग ह्यूमन' ब्रैंड के तहत जूलरी लॉन्च करने जा रहे हैं। ये जूलरी आज के दौर के फैशन के लिहाज से महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों के लिये भी होगी। सलमान की जूलरी इसी साल सितंबर में बाजार में पहुंच जाएगी। सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि बीइंग ह्यूमन जूलरी इसी साल यू सितंबर में लॉन्च होगी।

तथा इसकी कीमत भी आम आदमी की पहुंच में रखी जाएगी आैर इससे होने वाली कमाई का एक हिस्सा बीइंग ह्यूमन को जाएगा, जिससे जरूरतमंदों की मदद होगी। कलेक्शन में 70 प्रतिशत जूलरी महिलाओं के लिये होगी और बाकी पुरुषों के लिये। इससे पहले सलमान ने अपनी संस्था 'बीइंग ह्यूमन' के नाम से कपड़े भी बाजार में उतारे थे। इसकी कमाई का हिस्सा 'बीइंग ह्यूमन' संस्था को जाता है जो गरीबों की मदद के काम आता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -