सब्यासाची की इस साड़ी की कीमत ने उड़ाए लोगों के होश
सब्यासाची की इस साड़ी की कीमत ने उड़ाए लोगों के होश
Share:

दुनियाभर में फैशनैबल रहने के लिए लोग पैसों को पानी की तरह बहा देते हैं। वहीँ अगर हम बात करें ब्रांडेड कपड़ों के बारे में तो लोग पैसों की चिंता ही नहीं करते। हम सभी जानते ही हैं कि लोकल मार्केट में जो जींस 500 रुपये में मिलती है वह ब्रांडेड शोरूम में 5 हजार रुपये से कम में नहीं मिलती। अब हाल ही में फेमस डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने ऐसी साड़ी लॉन्च की है जिसकी कीमत सुनकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे। हम सभी जानते ही हैं कि फैशन की दुनिया निराली है, और यहां कब क्या ट्रेंड में आ जाए कुछ भी नहीं कह सकते। वहीँ कभी कभी कुछ ट्रेंड ऐसे अजीबोगरीब होते हैं जिन्हें देखकर दिमाग खराब हो जाता।

सवाल यह भी उठता है कि ये इतने पॉपुलर और महंगे क्यों हैं। वैसे फैशन की दुनिया के जानेमाने नाम और इंडियन फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी भी हैं जिनके दीवाने लोग हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक साड़ी का डिजाइन शेयर किया, साथ ही उसकी कीमत भी बताई। लेकिन अपने डिज़ाइन से लोगों को खुश करने वाले सब्यासाची की इस साड़ी की कीमत जानने और उसका डिज़ाइन देखने के बाद लोगों ने सिर पकड़ लिया है।

जी दरअसल, जो साड़ी सब्यासाची ने डिजाइन की है उसकी कीमत 9999 रुपये है। अब इसे देखकर कुछ लोग कह रहे हैं इस तरह की साड़िया बाजार में काफी कम दाम में मिल जाती हैं। अब सोशल मीडिया पर साड़ी की तस्वीरें और दाम लोगों के होश उड़ा रहा है। जो देख रहा है वह यही कह रहा है 100 रुपए की साड़ी है और ये सब्यासाची का नाम जुड़ने से इतनी महंगी है।

RBI का बड़ा फैसला, रद्द किया इस बैंक का लाइसेंस

राहुल गांधी ने पूरी कांग्रेस को बर्बाद कर ही दिया है: विश्वास सांरग

चीनी इंजीनियरों पर हमले के आरोपों पर भारत का सख्त जवाब, कहा- सब जानते है पाकिस्तान की हकीकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -