Share:
'एयरलिफ्ट' से आगे निकलने के लिए 'रुस्तम' बेकरार
'एयरलिफ्ट' से आगे निकलने के लिए 'रुस्तम' बेकरार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जिनकी फिल्म रुस्तम अभी हाल फ़िलहाल बॉक्स ऑफिस पर अपना दमदार प्रदर्शन कर रही है. अक्षय की फिल्म 'रुस्तम' जिसपर अभी भी पैसों की जबरदस्त बरसात जारी है. खबरों के मुताबिक दस दिन में 100 करोड़ रुपए कमाने वाली 'रुस्तम' अभी भी टिकट खिड़की पर दौड़ जारी रखे है। फिल्म ने तीन हफ्तों में 124.5 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अब यह फिल्म अक्षय कुमार की 'एअरलिफ्ट' की कुल कमाई से मात्र 4 करोड़ पीछे है। 'एअरलिफ्ट' से आगे निकलने के लिए 'रुस्तम' के पास इस ‍‍हफ्ते अच्छा मौका है क्योंकि ताजा रिलीज 'अकीरा' के हाल बुरे हैं।

'अकीरा' से तो नहीं लेकिन 'ए फ्लाइंग जट्टट' और 'हैप्पी भाग जाएगी' थोड़ी दिक्कत दे सकते हैं। पहले शुक्रवार को लगभग 14 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म ने पहले शनिवार को 16.43 करोड़ जमा‍ किए थे। संडे को 20 करोड़ रुपए की शानदार बरसात हुई थी।

मंडे भी बुरा नहीं रहा और 15 अगस्त की छुट्‍टी को इसे 17.81 करोड़ रुपए मिले। नीरज पांडे के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन टीनू देसाई ने किया है। वे इससे पहले '1920 लंदन' बना चुके हैं। फिल्म को 2317 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, अब यह जरूर काफी कम हो गई हैं। जानकार मान रहे हैं कि अक्षय की इस साल रिलीज हुई दोनों हिट फिल्मों का भी फायदा 'रुस्तम' को मिला। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -