Video : रूस में चल रहे सर्कस में शेर ने किया बच्ची पर हमला
Video : रूस में चल रहे सर्कस में शेर ने किया बच्ची पर हमला
Share:

मॉस्को : रूस की राजधानी मॉस्को में चल रहे एक सर्कस के दौरान बच्ची के साथ एक हादसा हो गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें, दक्षिणी रूस में एक सर्कस चल रहा था, जिसे देखने गई चार साल की बच्ची पर शेर ने हमला कर दिया. ऐसे हादसे कई देखे जाते हैं जहां शेर बेकाबू हो जाता है और किसी पर भी हमला कर देता है. उसी तरह इस शेर को भी ट्रेनर ने तो पकड़ रखा था लेकिन अचानक ही ये बेकाबू हो गया. 

सर्कस के दौरान बेकाबू हुआ शेर अचानक से पिंजरे की जाली ओर भागा और उसने वहां खड़ी चार साल की बच्ची को पंजा मार दिया. ये हमला बच्ची के चेहरे पर हुआ जो वाकई डरावना रहा. इसका वीडियो भी काफी हैरानी भरा है जो वायरल किया जा रहा है. हमले के बारे में डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के चेहरे औऱ शरीर पर चोंटे आईं है उसका इलाज चल रहा है. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर के आसपास लगी जाली काफी ढीली नज़र आ रही है.  

इस मामले में जांच चल रही है जिस पर समिति का कहना है कि उन्होंने सर्कस के डायरेक्टर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ भी की जा रही है. बताया जाता है रूस में इस तरह के सर्कस काफी आम हैं, जहां जंगली जानवरों का इस्तेमाल लोगों के मनोरंजन के लिए किया जाता है. ऐसे में कई बार इसी तरह के हादसे भी हो जाते हैं. 

खबरें और भी...

केले के बिना टीम इंडिया नहीं खेलेगी वर्ल्ड कप, बीसीसीआई से की ड्रेसिंग रूम में केले की डिमांड

लुईस हैमिल्टन पांचवीं बार बने विश्व चैंपियन, अब तक हैं सबसे आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -