रुपाली गांगुली ने शेयर की रितुराज की आखिरी फोटोज, लिखी ये खास बात
रुपाली गांगुली ने शेयर की रितुराज की आखिरी फोटोज, लिखी ये खास बात
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता रितुराज सिंह के निधन की खबर जिसे मिल रही है वह स्तब्ध है। अब उनकी अनुपमा सह-कलाकार रुपाली गांगुली ने रितुराज के नाम लंबा पोस्ट लिखा है। रुपाली ने अपने यशपाल सर को कई चीजों के लिए आभार व्यक्त किया है। इसके साथ ही वे फोटोज पोस्ट की हैं जो अंतिम बार खींची थीं। बता दें कि रितुराज सिंह का 59 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है। उन्हें कुछ समय पहले पैंक्रियाज से जुड़ी परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। आराम मिलने के बाद वह घर पर थे।

रुपाली ने पोस्ट में लिखा है, डियर रितुराज सर, आपके साथ स्क्रीन शेयर करना एक सम्मान की बात है... जैसे कि कोई उत्साही शिष्य अपना फेवरिट सब्जेक्ट उस टीचर से सीख रहा हो जिसने कई लोगों को सिखाया है, मैं बहुत खुश थी। आपने कहा कि आपने मेरा काम देखा है, फिर भी मैं आपेक सामने साबित करना चाहती थी कि मैं टेलीविज़न के लेजेंड के बगल में एक ही फ्रेम में साथ खड़े होने का गौरव अर्जित कर पाई, जिनको देखते हुए मैं बड़ी हुई हूं। हमारे सीन्स के पश्चात् आपकी स्माइल और उत्साह के शब्द मेरे लिए रिपोर्ट कार्ड की तरह थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

आगे उन्होंने लिखा- मैं आपके शब्दों से एक्साइटेड थी, मगर बहुत कुछ सीखना था सर। आपकी ये फोटोज मैंने तब ली थीं जब आपने शेफ की कैप पहनी थी...कभी नहीं सोचा था कि यादों में ये लगानी होंगी... आपकी जिंदगी की कहानियां, मजेदार सेंस ऑफ ह्यूमर, सिनेमा जगत का गहरा ज्ञान और आपका टैलंट हमेशा याद किया जाएगा। मेरी अनुपमा के यशपाल सर होने के लिए शुक्रिया। उन शब्दों के लिए शुक्रिया जो हमेशा के लिए छाप छोड़ गए।

जुड़वा बेटियों को जन्म देने के बाद एक बार फिर नए अवतार में लौटीं रुबीना दिलैक, घटाया 11 किलो वजन

एक लापरवाही ने बर्बाद कर दी इस अदाकारा की जिंदगी, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस विनर से लेकर रकुल प्रीत तक... 2024 में शादी करने जा रहे है ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -